हेरा फेरी 3 को लेकर फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, बहुत जल्द…

बॉलीवुड स्टार्स अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ काफी समय से ठंडे बस्ते में पड़ी है. इस पर बार बार ये खबर आ रही है कि फिल्म आएगी, या नहीं आएगी. बता दें, तीसरी फ्रेंचाइजी के बनने की अनाउंसमेंट पांच साल पहले की गई थी लेकिन एक्टर्स के पास डेट्स न होने के कारण फिल्म कई बार टल चुकी है. अब तक इसकी शुरुआत नहीं हुई है लेकिन फैंस इसके लिए बेताब बैठे हैं. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है जो फैंस के लिए काम की हो सकती है.

दरअसल, पहले फिल्म का निर्देशन ‘टोटल धमाल’ के डायरेक्टर इंद्रा कुमार करनेवाले थे. इंद्र ने बताया था कि वो बहुत जल्द फ्रेंचाइजी के तीसरे हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगे. लेकिन ताजा मिली जानकारी के अनुसार इंद्र अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं है. इनकी रिपोर्ट्स बताती है कि इंद्र कुमार ‘हेरा फेरी’ को रोक कर अजय देवगन के साथ दूसरी फिल्म की स्क्रिप्ट बना रहे हैं. इंद्र के बाद प्रोड्यूसर फ़िरोज़ नाडियाडवाला ने निर्माता और ‘हेरा फेरी’ के डायरेक्टर प्रियदर्शन ने निर्देशक की कमान संभाल ली है.

वीडियो: बॉलीवुड की इस चुलबुली का ये बोल्ड अवतार, लोगों को कर रहा है पागल…

बता दें खबर के अनुसार ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय, सुनील और परेश, राजू, श्याम और बाबूराव के किरदार में रहेंगे. फिल्म में वह अब अपनी रियल ऐज के आसपास का किरदार निभाएंगे. इसका मतलब फिल्म में टाइम लीप दिखाया जाएगा. इस बारे में प्रियदर्शन ने बताया , ‘वो अक्षय, सुनील और फ़िरोज़ से बात कर रहे है. फिलहाल वो एक मलयालम फिल्म Marakkar: The Lion of Arabian Sea में व्यस्त है. एक बार वह पूरी हो जाए इसके बाद ही ‘हेरा फेरी 3’ के बारे में सोचेंगे. 

Back to top button