हर किसी को देखना चाहिए पुलिस वाले का यह वीडियो, तेजी से हो रहा है वायरल…

हाल ही में एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जो पंजाब पुलिस के एक सिपाही का है. जी हाँ, इस वीडियो में एक पुलिस वाला, एक रोती हुई बूढ़ी मां को अपना कंधा दे रहा है और उसके आंसुओं को पोछ रहा है. आप देख सकते हैं 56 सेकेंड के इस वीडियो को Indian Police Foundation ने शेयर किया है और इस वीडियो को अब लोग लगातार शेयर कर रहे हैं.

इस वीडियो में बूढ़ी औरत पुलिस वाले को अपनी कहानी सुनाते हुए रोने लगती है और पंजाबी में वो औरत अपने बेटे के बारे में बात करती है, जिसे मलेशिया में गिरफ़्तार कर लिया गया है. वहीं पुलिस वाला बूढ़ी मां को हौसला रखने के लिए कहता है और उसके सामने हाथ न जोड़ने की बात कहता है. आप देख सकते हैं Indian Police Foundation ने इसी वीडियो के कैप्शन में अन्य राज्यों से अपील करते हुए लिखा कि, ”उन्हें भी इस पुलिस अधिकारी जितना संवेदनशील बनना चाहिए.”

पूरी दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है हाथी का यह वीडियो

इस वीडियो को 2 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने ट्वीट किया है और लगभग 25 हज़ार बार इसे देखा गया है. इस समय इस वीडियो को लगातार शेयर किया जा रहा है और एक के बाद एक लोग इस पुलिस वाले की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. वैसे अगर देश का है पुलिस वाला इतना संवेदनशील हो जाए तो बहुत अच्छा हो सकता है ऐसा हम नहीं यूजर्स कह रहे हैं जो इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

Back to top button