स्‍कूल में बच्‍चों की भीड़ के बीच मगरमच्‍छ की एंट्री से भगदड़ का माहौल हुआ

सुबह के समय स्‍कूल में बच्‍चे पढ़ने और गुरु जी पढ़ाने जाते हैं मगर कल्‍पना कीजिए कि स्‍कूल में अचानक उसी समय मगरमच्‍छ जैसा जीव आ जाए तो क्‍या होगा। जी हां, पढ़ाई लिखाई ठप ही होनी है और जान बचाने के लिए भगदड़ मचना भी स्‍वाभाविक ही है।

यह सब हुआ मंगलवार की सुबह मीरजापुर जिले में जहां पर स्‍कूल में बच्‍चों की भीड़ के बीच कहीं से मगरमच्‍छ ने एंट्री ले ली तो परिसर में हड़कंप मच गया और पढ़ने पढ़ाने की पाठशाला में जान बचाने के लाले पड़ गए। बच्‍चों के साथ ही गुरु जी भी पढ़ार्इ लिखाई छोड़कर अपनी और बच्‍चों की जान बचाने में जुटे रहे।

पूरा मामला ड्रमंडगंज में हलिया थाना क्षेत्र के मतवार गांव स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय के परिसर में मंगलवार की सुबह एक करीब चार फीट का मगरमच्छ भटकते हुए विद्यालय परिसर में पंहुच गया। विद्यालय परिसर में मगरमच्छ को बेखाैफ घूमता देखकर छात्रों के बीच अफरातफरी का माहौल हो गया।

मगरमच्छ के विद्यालय परिसर में घुसने की सूचना पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक शिवमंगल ने तत्काल खंड शिक्षा अधिकारी धनंजय सिंह को दिया। खंड शिक्षा अधिकारी की सूचना पर मौके पर पंहुचे रेंजर हलिया अशोक कुमार सिंह ने काफी मशक्कत के बाद मगरमच्छ को पकडकर विद्यालय परिसर से दूर बेलन नदी के गहरे पानी में छोड़ दिया।

Back to top button