गैंगरेपः स्कूल से लौट रही थी 9वीं की छात्रा, उठा ले गए दो युवक…

स्कूल से घर लौट रही 9वीं की छात्रा को दो युवक सरेआम गन प्वाइंट पर किडनेप करके ले गए और फिर उसके साथ गैंगरेप किया। घटना हरियाणा के हिसार की है। उकलाना थाना एरिया में नौवीं कक्षा की एक छात्रा का स्कूल से घर आते वक्त अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।
स्कूल से लौट रही थी 9वीं की छात्रा, उठा ले गए दो युवक
छात्रा ने दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। घटना करीब डेढ़ माह पूर्व हुई थी। घटना के बाद छात्रा सहम गई थी। उसने करीब डेढ़ महीने बाद अपनी मां को घटना के बारे में बताया। मां को जैसे ही मामले के बारे में पता चला वह बेटी को थाने में लेकर पहुंच गई। पीड़ित छात्रा ने कहा है कि 4 मई को उसके माता-पिता फतेहाबाद गए हुए थे।

वह स्कूल से जब घर आ रही थी तो टिंकू व समुंद्र नाम के दो युवक आए और उन्होंने उसे रास्ते में रोक लिया। समुंद्र ने उस पर पिस्तौल तान दी। उन्होंने उसे चुपचाप बाइक पर बैठने के लिए कहा। डर के मारे वह बाइक पर बैठ गई। फिर वे उसे गांव से बाहर खेतों की तरफ ले गए। वहां उसके साथ दोनों ने दुराचार किया।

परिवार को गोली मारने की धमकी से सहम गई थी छात्रा

छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि समुंद्र ने उसे धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो पूरे परिवार को गोली मार देंगे। पिस्तौल देखने के बाद वह डर गई थी। इसी के चलते वह परिवार को घटना के बारे में नहीं बता पाई। 24 जून को आखिर उसने अपनी मां को सारी बात बता दी। फिर परिवार के लोग उसे उकलाना थाना लेकर पहुंचे। उकलाना थाना पुलिस ने छात्रा का मेडिकल करवाया और कोर्ट में 164 के बयान दर्ज कर केस दर्ज किया है।

छात्रा के बयान पर इस मामले में समुंद्र व टिंकू के खिलाफ अपहरण करने, गैंग रेप, जान से मारने की धमकी देने सहित पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है
– निर्मला, एएसआई उकलाना थाना।

Back to top button