PHOTOS: शाहरुख से ज्यादा फेमस उनकी बेटी सुहाना सुहाना, स्टार किड्स लिस्ट में हैं टॉप पर, VIRAL हुईं ये फोटो

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान स्टार किड्स की लिस्ट में टॉप पर हैं, जिन्हें हम बॉलीवुड में देखना चाहते हैं. शायद यही कारण है कि उनकी हर तस्वीर वायरल हो जाती है. गौरी खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना की एक फोटो शेयर की है. वॉइट और ब्लू ड्रेस में सुहाना बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं.PHOTOS: शाहरुख से ज्यादा फेमस उनकी बेटी सुहाना सुहाना, स्टार किड्स लिस्ट में हैं टॉप पर, VIRAL हुईं ये फोटो

 

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान स्टार किड्स की लिस्ट में टॉप पर हैं, जिन्हें हम बॉलीवुड में देखना चाहते हैं. शायद यही कारण है कि उनकी हर तस्वीर वायरल हो जाती है. गौरी खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना की एक फोटो शेयर की है. वॉइट और ब्लू ड्रेस में सुहाना बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं.

इसके पहले सुहाना का पर्पल स्विमसूट में अक फोटो वायरल हुआ था, जिसे उनके फैनक्लब ने शेयर किया था.

सुहाना फैमिली फ्रेंड और फिल्ममेकर करण जौहर से एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ले रही हैं. उनके फोटोशूट की तस्वीरें भी अक्सर सोशल मी़डिया पर छाई रहती हैं.

अपनी बेटी की फिल्मों में दिलचस्पी के बारे में शाहरुख ने कहा था- सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती है. वो स्टेज पर बहुत अच्छी है. मैंने उसकी परफॉर्मेंस देखी है. वो सिनेमा की फैन है और इस इंडस्ट्री में आना चाहती है.

चंकी पांडे की बेटी अनन्या, भतीजा अहान और संजय कपूर की बेटी शनाया सुहाना के बेस्ट फ्रेंड्स हैं.

ये भी पढ़े: कॉमेडियन बेटी के पिता ने अक्षय कुमार पर वल्गर कमेंट का लगाया था आरोप, कहा…

सुहाना का इंस्टाग्राम अकाउंट तो प्राइवेट है, लेकिन उनके फैन क्लब अक्सर उनकी तस्वीरें शेयर करता रहता है और सोशल मीिडाय पर उनकी बहुत अच्छी फैन फॉलइंग है.

Back to top button