सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है सारा अली खान का ये पुराना वीडियो, मोटापा ऐसा जिसे देख..

सारा अली खान  इन दिनों अपनी फिल्म ‘लव आजकल’के प्रचार में बिजी हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियोज अक्सर शेयर करती हैं, जो वायरल होते रहते हैं. अब उनका ‘तेल मालिश’ वीडियो वायरल हो रहा है. यह पुराना वीडियो है, जिसमें सारा बहुत मोटी दिख रही हैं और एक विमान में सफर कर रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बज रहा है- सिर जो तेरा चकराए…

इस वीडियो को देख हर कोई हैरान हो रहा है कि सारा ने कितनी मेहनत से अपना वजन कम किया होगा. इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा है- सारा का सारा का सारा…वीडियो में सारा के साथ उनकी दो दोस्त भी दिख रही हैं. इसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

आयुष्मान को ‘गे’ बना देख बेटे ने कहा कुछ ऐसा, रो पड़ी मां…

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा की कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आजकल’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो काफी पसंद किया गया. ट्रेलर ने सारा-कार्तिक को साथ देखने का उत्साह और बढ़ा दिया है. दोनों लिपलॉक करते दिख रहे हैं. इसमें दो लव स्टोरी दिखाई गई हैं. एक 1990 की है, जब कार्तिक स्कूल में होते हैं और दूसरी 2020 की. कार्तिक को सारा अली खान से प्यार हो जाता है, जिसके लिए करियर बहुत अहम है, लेकिन कार्तिक उनके दिल में जगह बना ही लेते हैं. स्कूल के दिनों की लव स्टोरी में कार्तिक का लुक बहुत क्यूट है तो वहीं सारा अली खान . वहीं सारा अली खान की बात करें तो वह ट्रेलर में काफी बोल्ड दिख रही हैं. इस लव स्टोरी में ट्विस्ट तब आता है जब सारा कहती दिख रही हैं कि वह करियर और कार्तिक में तालमेल नहीं बिठा पा रहीं और दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता है. 

इस फिल्म में कार्तिक का नाम वीर और सारा का  जोई है. इसके अलावा फिल्म में नई एक्ट्रेस आरुषि शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं, जिनके साथ कार्तिक की 1990 की लव स्टोरी दिखाई गई है.  ‘लव आजकल’ इसी साल वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी के मौके पर रिलीज होगी. 
Back to top button