सोशल मीडिया पर किम कार्दशियन ने पोस्ट की बाथ टब फोटो, चौथी बार बनने जा रही मां

अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर दुनियाभर में फेमस है। यही कारण है कि हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस भी उन्हें फॉलो करती हैं। किम कार्दशियन अक्सर अपने हॉट और सेक्सी फोटो से मीडिया में छाई रहती है।सोशल मीडिया पर किम कार्दशियन ने पोस्ट की बाथ टब फोटो, चौथी बार बनने जा रही मां

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। कार्दशियन की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। किम कार्दशियन ने अपने इस सेक्सी फोटो से पानी में आग लगा दिया है। किम की इस सेक्सी फोटो को अब 23 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। किम इस फोटो में बाथ टब में लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। उनके इस सेक्सी अदा की फैंस जमकर तारीफ कर रहें हैं।

बता दें इससे पहले खबर आई थी कि किम कार्दशियन चौथी बार मां बनने वाली हैं। किम और कान्ये के पहले से ही तीन बच्चे हैं और इस बार वह सेरोगेसी के जरिए मां बनने वाली हैं। यूएस की एक मैगजीन ने इस खबर की पुष्टि की है। 

किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी। कान्ये से पहले किम 2 बार और शादी कर चुकी हैं। किम कार्दशियन हमेशा से ही अपनी बातों के चलते विवादों में घिरी रहती हैं।

इतना ही नहीं अमरीकी टीवी स्टार किम साल 2018 में इंटरनेट पर सर्च होने वाली सबसे खतरनाक सिलेब्रिटी हैं। साइबर सिक्योरिटी फर्म मैकेफी ने ऐसे ही सिलेब्रिटीज की एक सूची जारी की थी जिनके नाम के सर्च में कई खतरनाक लिंक शामिल होते हैं। इस लिस्ट में किम का नाम सबसे ऊपर था।

Back to top button