‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के गाने पर इस लड़की ने किया जबरदस्त डांस, VIDEO देख आपके उड़ जायेंगे होश

जैक नाइट एक्स जैस्मिन वालिया का पंजाबी गाना ‘बम डिगी डिगी’ लोगों को बेहद पसंद आया है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. बता दें, यही गाना फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में भी हमें देखने को मिला था. 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के गाने पर इस लड़की ने किया जबरदस्त डांस, VIDEO देख आपके उड़ जायेंगे होश

बेहद पसंद किया जा रहा है वीडियो
इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसे Sumit Das नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में एक लड़की ‘बम डिगी डिगी’ गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है, जिनका नाम रूपाली सूद बताया गया है. रूपाली ने इस गाने पर बैली डांस किया है. इस वीडियो को अब तक 183,467 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो को 1 अप्रैल 2018 को अपलोड किया गया था. भले ही इस वीडियो को ज्यादा व्यूज न मिले हों, लेकिन इस वीडियो कमेंट आज भी आ रहे हैं.

इस वीडियो में रूपाली को शानदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस 1.59 मिनट के शॉर्ट वीडियो में परफॉर्म कर लड़की ने ‘बम डिगी डिगी’ में डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है. इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है. गौरतलब है कि आज सोशल मीडिया पर आए दिन देश के युवाओं का टैलेंट देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए इंटरनेट को अपना माध्यम बनाया है. 

देखे विडियो:-

Back to top button