सेक्स के बाद भी सेक्स संतुष्टी पाने के लिए लड़कियां जरुर करती है ऐसा गन्दा काम, क्योंकि…

सेक्स को लेकर महिला हो या पुरूष हर किसी के मन में कुछ न कुछ चलता ही रहता है. हर कोई ये चाहता है कि उसे सेक्स के दौरान चरम सुख प्राप्त हो जाए. वैसे तो सेक्स दो लोगों के बीच बने शारीरिक संबंध को कहते हैं मगर जब पार्टनर न हो तो लोग अकेले ही हस्थमैथुन से खुद को संतुष्ट करने की जुगत में लग जाते हैं.

हम आपको बता दें कि हस्थमैथुन सिर्फ पुरूष ही नहीं करते बल्कि महिलाएं ही आत्म संतुष्टी पाने के लिए हस्थमैथुन करती हैं. आज हम आपको बताने जला रहे हैं कुछ ऐसी चीजों के बारे में जिनका उपयोग महिलाएं हस्थमैथुन करते समय करती हैं. हस्थमैथुन का मतलब होता है खुद से सेक्स की अनुभूति करना और संतुष्टी पाना.

हस्थमैथुन करने के महिलाएं सख्त चीजों का इस्तेमाल ज्यादा पसंद करती हैं. तमाम महिलाएं हस्थमैथुन के दौरान मोमबत्ती का इस्तेमाल करती है. कई महिलाएं तो मोमबत्ती में कंडोम चढ़ाकर हस्थमैथुन करती हैं.

जब किम का प्राइवेट पार्ट देखकर घबरा गए लोग, कहा- इसको कौन करता होगा…

कामकाजी महिलाएं जब अपने आफिस में उत्तेजित हो जाती हैं तो वो कुर्सी के हत्थे पर अपनी योनि को तेजी रगड़ती हैं. इससे उन्हें आत्म संतुष्टी मिल जाती है.

कई महिलाएं केले का उपयोग हस्थमैथुन करने के लिए करती हैं. इसके लिए कच्चा केला महिलाओं की पसंद है.
हस्थमैथुन करने के लिए घरेलू महिलाएं मूली, बैगन, गाजर खीरा आदि सब्जियों का इस्तेमाल करती हैं.

महिलाओं का कहना है कि हस्थमैथुन के जरिए खुद को संतुष्ट करने के लिए वो इन चीजों का सहारा इसलिए लेती हैं क्योंकि इन चीजों से उन्हें पुरूषों के लिंग का एहसास होता है.

Back to top button