तो इसलिए सेक्स के दौरान बॉडी में आते हैं ऐसे बदलाव, जानें यह बड़ा कारण…

सेक्स को लेकर दुनियाभर में रिसर्च होती रहती हैं। दुनिया में लगभग सभी लोग सेक्स करते हैं, इसके बिना एक पुरुष और महिला के बीच का रिलेशन पूरा नहीं हो सकता है। सेक्स वो तरीका है जिससे दो अंजान इंसान एक दूसरे के करीब आ जाते हैं। सेक्स को लेकर अक्सर रिसर्च होती रहती हैं, जिनमें बहुत से सच सामने आते रहते हैं। सेक्स को लेकर शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो सबकुछ जानता होगा। आज हम आपको सेक्स से जुड़ी कुछ ऐसी बाते बता रहे हैं जिनके बारे में आप आज तक नहीं जानते होंगे।

अगर आप वर्कआउट के तुरंत बाद सेक्स करेंगे तो ज्यादा पावरफुल सेक्स होगा, क्योंकि इस दौरान बॉडी के सभी पार्ट्स में रक्त का प्रवाह काफी तेज होता है, जिससे सेक्सुअल क्षमता काफी ज्यादा बढ़ जाती है। मर्दों में वर्कआउट के दौरान टेस्टोस्टेरॉन लेवल पीक पर होता है जिससे सेक्स का मूड बनता है।

महिलाओं की लाइफ में एक समय ऐसा आता है जब वो चीटिंग कर सकती हैं, दरअसल मेन्स्ट्रूअल साइकल के दौरान जब महिलाएं ओव्यूलेशन फेज में होती हैं उस दौरान महिलाएं चीटिंग कर सकती हैं। जब महिलाएं ओव्यूलेट करती हैं तो उस वक्त उनके मन में एग्स के फर्टीलाइज होने की इच्छा ज्यादा तेज होती है, जिस कारण उनके मन में चीटिंग की इच्छा आती है।

इस कलर की ब्रा देखते ही लड़के सेक्स के लिए हो जाते है पागल, क्योंकि…

कुछ फल ऐसे होते हैं जो सबसे ज्यादा रोमांस को बढ़ाने का काम करते हैं। जैसे की सेब एक ऐसा फल है जो महिलाओं में सेक्सुअल क्षमता को बढ़ाता है और कामेच्छा और लुब्रिकेशन में भी इजाफा करता है। और काशीफल मर्दों में सेक्स क्षमता को बढ़ाता है इससे प्राइवेट पार्ट में रक्त प्रवाह तेज होता है और इरेक्शन महसूस होता है, जिससे सेक्स इच्छा बढ़ती है।

जब भी महिलाएं सेक्स करती हैं तो उस दौरान ब्रेस्ट और प्राइवेट पार्ट में सूजन आ जाती है। सेक्स के दौरान शरीर में ब्लड फ्लो बढ़ जाता है। उसी के साथ निप्पल सहलाने से महिलाओं के शरीर में ऑक्सिटॉक्सिन हॉर्मोन निकलता है जिससे वजाइनल कॉन्ट्रेक्शन होता है और ऑर्गेज्म महसूस होता है।

Back to top button