सेक्स के दौरान डौगी स्टाइल पोजीशन अपनाने वाले जरुर पढ़ ले खबर, जानें ऐसा करने से…

सेक्स लाइफ को नया फ्लेवर देने के लिए आप डॉगी स्टाइल या रियर एंट्री स्टाइल पोजीशन को ट्राई कर सकते हैं सेक्स (sex) करने के अलग-अलग स्टाइल होते हैं जिन्हें हम सेक्स पोजीशन के नाम से जानते हैं जिनमें से एक है डॉगी स्टाइल या रियर एंट्री स्टाइल सेक्स पॉजिशन। आइये जानते हैं कि डॉगी स्टाइल सेक्स पॉजिशन (doggy style) में सेक्स कैसे करते हैं। इस सेक्स पॉजिशन में सेक्स करने के फायदे कौन-कौन से हैं और क्या कुछ इसके नुकसान हो सकते हैं।

इस सेक्स पॉजिशन में महिला पार्टनर को डॉगी (doggy) की स्टाइल में घुटनों और हाथों के बल आगे की ओर झुकना होता है और पुरुष साथी पीछे से इंटरकोर्स (intercourse) करता है। जी-स्पॉट (G-spot) को उत्तेजित करने के लिए यह एक बेहतरीन सेक्स पॉजीशन मानी जाती है। हर एक सेक्स स्टाइल के अपने लाभ और नुकसान होते हैं।

तो इसलिए ऐसी महिलाएं जल्दी हो जाती है प्रेग्नेंट, क्योंकि…

जी-स्पॉट(G-spot) को उत्तेजित करने के लिए डॉगी स्टाइल सेक्स पॉजिशन काफी कारगर होती है। इस सेक्स पॉजिशन के दौरान पेनिस (penis) नीचे की तरफ सीधा झुका हुआ होता है जो कि जी-स्पॉट को सीधा छूता है। इस सेक्स स्टाइल में सेक्स करने का ज्यादा मजा आता है। वहीं महिलाओं को जल्दी ऑर्गेज्म मिलता है।

Back to top button