सेक्स के इस मामले में महिलाओं के आस-पास भी नही है पुरुष

वैसे तो कहा जाता है कि सेक्स के मामले में हमेशा ही पुरुष आगे रहते हैं, लेकिन अब तक आप भी ये समझ चुके होंगे कि महिलाएं भी कुछ कम नहीं होती. सेक्स की जरूरत जितनी पुरुषों को होती है उतनी ही जरूरत महिलाओं को भी होती है लेकिन वे अक्सर ही पहल करने में शर्माती हैं. बता दें, संयोगवश होने वाले सेक्स में सिर्फ पुरुष ही आगे नहीं होते बल्कि महिलाएं इसमें दो कदम आगे हैं. महिलाएं अनजान लोगों के साथ सेक्स करने में पुरुषों के बराबर ही रूचि रखती हैं. इसी से जुडी कुछ और जानकारी हम आपको देने वाले हैं. 

दरअसल, एक अध्ययन में पता चला है कि जब पुरुष महिलाओं की गर्दभ को किस करते हैं तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है. महिलाओं के दिमाग में रेप फैंटसी भी होती है जिसे वो पार्टनर के साथ पूरा करना चाहती हैं. इतना ही नहीं, महिलाएं सेक्स को लेकर एडवेंचरस् होती हैं. वो हर बार सेक्स में कुछ नया चाहती हैं और कई बार तो ऐसा भी चाहती हैं उनका पार्टनर रेप करे. जी है, महिलाओं के मन में रेप फेंटेसी होती है जिसके चलते वो चाहती हैं उनके साथ फोर्सफुली सेक्सुअल रिलेशन बनाए जाए. 

सेक्स के लिए अपनाएं ये नए तरीके, मज़ा होगा डबल

इसके अलावा शोधकर्ताओं ने अपने शोध में पाया कि महिलाएं अजनबियों के साथ सेक्स करने के प्रस्ताव को स्वीकार करने में झिझक नहीं करती. महिलाएं सेक्स में समलैंगिक क्रियाओं का भी आनंद उठाना चाहती हैं. वहीं सामूहिक सेक्स में भाग लेना बहुत सी महिलाओं की दबी हुई पर दिली इच्छाओं में शामिल है. 

Back to top button