सिंगल लड़को के लिए बड़ी खुशखबरी, सिर्फ 50 रूपए में यहां मिल रही है मनचाही खूबसूरत गर्लफ्रेंड

अगर आप अब तक सिंगल है और निराश होकर अपनी जिन्दगी बीता रहे है और किसी खूबसूरत गर्लफ्रेंड की तलाश कर रहे है,  तो आपके लिए आज हम एक ऐसी खबर लेकर आए है. जिसको पढ़ने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

आज के समय में कई लड़के चाहते है कि काश मेरी भी कोई गर्लफ्रेंड होती, जिससे मैं अपने दिल की बात कह सकूं और उसे घुमाने ले जा सकूं, तो अब आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है. आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां पर किसी भी सिंगल युवा को गर्लफ्रेंड के लिए अधिक परेशान नहीं होना पड़ता है.

जी हां जिस जगह के बारें में हम आपको बताने जा रहे है उस जगह पर मात्र 10 रुपये में मनचाही खूबसूरत लड़कियां गर्लफ्रेंड के तौर पर आपको मिल सकती है. सुनकर आपको थोडा अजीब जरुर लगा होगा. लेकिन यह बिल्कुल सच है. यह अजीब और खूबसूरत जगह चीन के गुआंडोंग में है. यहां एक ऐसा अनोखा स्टोर है जहां खूबसूरत और जवान लड़कियां एक लाइन में आपको खड़ी नजर आएगी.

सूअर की वजह से यह व्यक्ति बना रातों रात करोड़पति, सुनकर यकीन करना होगा बेहद मुश्किल

चीन के इस अनोखे स्टोर में आकर कोई भी अपनी पसंद की खूबसूरत लड़की को किराये पर गर्लफ्रेंड के तौर पर ले जा सकता है. इसके लिए आपको प्रति 20 मिनट के हिसाब से 10 रुपये जमा कराने होंगे. इसके लिए आपको सबसे पहले जिस भी लड़की को ले जा रहे है उस लड़की के मोबाइल फोन पर एक क्यूआर कोड स्कैन करना होगा. उसके बाद पेमेंट करना होगा. इस क्यूआर कोड के स्कैन होने के बाद आप अपनी पसंद की लड़की को अपने साथ ले जा सकते हैं.

लेकिन यहां के स्टोर से अपनी पसंद की लड़की को ले जाने के लिए कुछ शर्तें भी है, जिनका आपको ध्यान रखना बेहद ही जरूरी है.  आप अपनी पसंद की लड़की को यहां के मॉल और स्टोर के आसपास ही घुमा सकते हैं. इसके अलावा आप लड़की को शॉपिंग करा सकते हैं और लंच डेट पर भी ले जा सकते हैं. लेकिन आप लड़की को बिना उसकी परमिशन के छू नहीं सकते है. इसके साथ ही आप इस बात का भी ध्यान रखे कि यदि आपने 20 मिनट से ज्यादा समय लड़की के साथ बिताया है, तो आपको और ज्यादा भुगतान करना पड़ेगा.

Back to top button