सामने आया फिल्म ‘पागलपंती’ का ट्रेलर, यहाँ देखे पूरा वीडियो

फिल्म पागलपंती की रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार हैं. बाटला हाउस की रिलीज के बाद अब जॉन अब्राहम इस फिल्म में फैंस का मनोरंजन करते नजर आने वाले है. इस फिल्म का फिलहाल ट्रेलर रिलीज होने जा रही है. अनिल कपूर ने कुछ देर पहले पागलपंति का एक मोशन पोस्टर शेयर करने के साथ बताया है कि पागलपंति का ट्रेलर 22 अक्टूबर को रिलीज होगा. फिल्म से सभी सितारों का लुक सामने आ चुका है. हर किसी के लुक के साथ उनके किरदार का भी खुलासा हुआ जो कि बेहद जबरदस्त है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पागलपंती के मोशन पोस्टर में फिल्म की सभी कास्ट मजेदार लुक में नजर आ रही है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी के अलावा इलियाना डीक्रूज, उर्वशी रौतेला, कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट और सौरभ शुक्ला नजर आएंगे. 

फैन ने पहले ‘लेडी गागा’ गोद में उठाया, और फिर उसके बाद जो किया.. वीडियो देखकर…

अगर आपको नही पता तो बता दे कि पागलपंती का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं जो कि इससे पहले भी कई कॉमेडी फिल्म बना चुके हैं. वहीं भूषण कुमार फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में एक से बढ़कर एक मजेदार किरजदार देखने को मिलेंगे जैसा की मोशन पोस्टर में झलक देखने को मिली है. फिल्म का ट्रेलर 22 अक्टूबर और फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. 

https://www.instagram.com/p/B3yxFFvhpbo/?utm_source=ig_embed

Back to top button