सामने आई कपिल शर्मा की पत्नी की ऐसी तस्वीरे, तस्वीरें देख पागल हुए लोग…

टीवी के बहुत ही पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी बनकर फैंस के बीच एक अलग ही पहचान बना चुकी सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, दरअसल बीते दिनों ही एक्ट्रेस ने एक ब्राइडल फोटो शूट करवाया था जो सोशल मीडिया पर छा गया था और अब सुमोना की एक बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर आग लग रही है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस फोटो में एक्ट्रेस का सेक्सी अंदाज देखने को मिल रहा है जो दिल को छू लेने वाला है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस फोटो में वह अपना सेक्सी फिगर दिखा रहीं हैं और जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं. वहीं सुमोना अपनी बोल्ड फोटो में बिकिनी में काफी प्यारी लग रही हैं और ऐसा पहली बार है जब सुमोना चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी में फोटो शेयर की हो. वहीं उनकी यह तस्वीर आते ही फैंस के बीच छा गई है. इस फोटो में एक्ट्रेस अदाएं भरती नजर आ रही हैं और सामने आईं फोटो में एक्ट्रेस बीच के किनारे रेत पर बैठी नजर आ रही हैं. इसी के साथ सुमोना ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- ”हैलो संडे.”

रानू मंडल का एक और गाना हुआ रिकॉर्ड, जल्द आएगा लोगों के सामने…

आप देख सकते हैं उनकी ये तस्वीर फुकेट(थाईलैंड) की है और सुमोना के द्वारा फोटो शेयर करते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगी है. इस समय हर कोई उनकी इस तस्वीर पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहा है. इसी के साथ फैंस अपने अपने अंदाज में सुमोना की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

Back to top button