सात साल की उम्र में छेड़खानी और 16 साल में रेप, जानें पूरी कहानी

अमेरिकन मॉडल, लेखिका, अभिनेत्री और टीवी पर्सनालिटी पद्मा लक्ष्मी ने हाल ही में खुलासा किया है कि किशोरावस्था में उनके साथ रेप हुआ था। उन्होंने बताया कि महज सात साल की उम्र में उनके साथ छेड़खानी हुई थी और 16 साल की उम्र में उनका रेप हुआ था। मामला तीन दशक पुराना है।

न्यूयॉर्क टाइम्स में छपे लेख के मुताबिक, पहली बार उनके साथ 7 साल की उम्र में छेड़खानी हुई थी। अपनी व्यथा बताते हुए लक्ष्मी ने कहा कि वह 23 साल के एक चार्मिंग और हेंडसम लड़के को डेट कर रही थीं। वह उस वक्त कॉलेज जाता था। वहीं मेरी उम्र उस वक्त 16 साल थी और मैं लॉस एंजल्स के एक मॉल में पार्ट टाइम जॉब करती थीं।

वह अक्सर वहां आया करता था और फ्लर्ट करता था। इसके बाद दोनों एक रिलेशनशिप में आ गए। लक्ष्मी बताती हैं कि एक दिन जब मैं सो रही थी, उस वक्त उसने मेरा रेप किया था। तीन दशक पहले एक नए साल का जश्न मनाने के बाद वह अपने बॉयपफ्रेंड के साथ थीं। वह थकी हुई थीं और इसके चलते वह उसके अपार्टमेंट में ही सो गईं।

राफेल डील पर दस्तखत के वक्त मैं सत्ता में नहीं था: फ्रेंच राष्ट्रपति

लक्ष्मी ने कहा कि अगली चीज जो मुझे याद है कि मेरी नींद उस वक्त खुली, जब मुझे लगा कि किसी ने मेरे पैरों में चाकू घुसा दिया है। मुझे तेज दर्द हुआ। वह मेरे ऊपर था। मैंने उससे पूछा कि वह क्या कर रहा है? उसने कहा-यह थोड़ी देर के लिए ही दर्द देगा।

मॉडल ने बताया कि हमारे बीच संबंध जब बने, तो वह जानता था कि मैं वर्जिन हूं और अभी शारीरिक संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं हूं। वह कहती हैं कि उस वक्त मुझे नहीं पता था कि डेट रेप क्या होता है। वह कहती हैं कि मुझे यह भी नहीं पता था कि उस घटना को रेप कहूं या सेक्स। मगर, इसके बाद भी मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड को कहती रही कि मैं वर्जिन हूं, क्योंकि मैं भावनात्मक रूप से वर्जिन थी।

 
Back to top button