सलमान ने इस बॉलीवुड अभिनेत्री की ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कैटरीना कैफ अक्सर ही अपनी खुबसूरती और क्यूटनेस के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं लेकिन इस बार कैटरीना अपने एक नए लुक के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुई है. जी हाँ… हाल ही में कैटरीना ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसमे उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है.सलमान ने इस बॉलीवुड अभिनेत्री की ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किलसलमान ने इस बॉलीवुड अभिनेत्री की ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल

आपको बता दें हर बार ही कैटरीना कैफ सेक्सी और खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर धमाल मचाती है. लेकिन इस बार उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसे देखकर फैंस संकोच में पड़ गए हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं कैटरीना के बाल कर्ली नजर आ रहे हैं और वो सूट पहनकर देसी अंदाज़ में बेहद खूबसूरती दिखाई दें रही है. कैटरीना की स्माइल उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रही हैं.

आपको बता दें कैटरीना कैफ का ये नया लुक उनकी फिल्म भारत का है. यक़ीनन आपने कैटरीना कैफ का ये लुक पहले कभी नहीं देखा होगा. सोशल मीडिया पर उनके इस लुक और अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना कैफ फिल्म भारत में सलमान खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटाने और सुनील ग्रोवर भी नजर आएँगे.

Back to top button