सरगर्मी के बीच आज गुजरात दौरे पर PM मोदी, राहुल गांधी ने ली चुटकी

गुजरात में विधानसभा चुनाव में राजनीतिक सरगर्मी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात दौरे पर जा रहे हैं. पीएम ‘गुजरात गौरव महासम्मेलन’ को संबोधित करेंगे, जिसका आयोजन बीजेपी गुजरात गौरव यात्रा के समाप्त होने के मौके पर कर रही है. पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहेंगे.सरगर्मी के बीच गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, राहुल गांधी ने ली चुटकी

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके अपने गुजरात दौरे की जानकारी दी. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘दशकों तक बीजेपी को आशीर्वाद देने के लिए मैं गुजरात के लोगों के सामने नतमस्तक हूं. हम पूरी शक्ति और पुरुषार्थ से हमेशा हर गुजराती के सपने को पूरा करेंगे.’

बीजेपी ने झोंकी ताकत

गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख का अभी ऐलान तो नहीं हुआ है, लेकिन संभावना है कि दिसंबर में ही चुनाव होंगे. पिछले 22 सालों से सत्ता पर काबिज बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. इस महासम्मेलन के लिए पूरे गुजरात में जगह-जगह पर झंडे-बैनर और होर्डिंग लगाए गए हैं. बीजेपी की तरफ से एक नारा भी दिया गया है- ‘हू छु विकास, हू छु गुजरात’ (मैं विकास हूं, मैं गुजरात हूं)

पिछले 22 साल में बीजेपी की जीत का आंकड़ा 115 से नीचे नहीं गिरा. लेकिन इस बार चुनौती जरा मुश्किल है. 2014 के बाद पीएम मोदी के दिल्ली जाने के बाद से गुजरात बीजेपी से ‘मोदी टच’ गायब है.

पाटीदारों का आंदोलन, ओबीसी की नाराजगी, किसानों-युवाओं का गुस्सा, कारोबारियों पर जीएसटी और नोटबंदी के असर जैसे स्पीड-ब्रेकरों पर बीजेपी के प्रचार की गाड़ी हिचकोले खा रही है.

राहुल गांधी ने ली चुटकी

पीएम मोदी की इस रैली से पहले राहुल गांधी ने चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया. राहुल ने लिखा कि , “मौसम का हाल, चुनाव से पहले गुजरात में आज होगी जुमलों की बारिश”

ये भी पढ़े: जानिए आज किन हस्तियों के साथ शेयर कर रहे हैं आप अपना ‘बर्थडे’

1 अक्टूबर को हुई थी गौरव यात्रा की शुरुआत

15 दिवसीय गुजरात गौरव यात्रा की शुरुआत एक अक्टूबर को हुई थी और इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया. यात्रा के दौरान 4471 किलोमीटर की दूरी तय की गई और यह गुजरात विधानसभा की 182 सीटों में से 149 सीटों से होकर गुजरी.

Back to top button