वर्जिनिटी को लेकर सरकार ने किया बड़ा फरमान: अब सोच समझकर लड़कियां करे सेक्स

जी हाँ!! सरकार का नया फरमान: लड़कियों की वर्जिनिटी का भी होगा हिसाब, सोच-समझकर करें सेक्स…. आजकल सेक्स करना बहुत आम बात हो गई है,  लड़के और लड़कियां सेक्स को लेकर अपनी जिज्ञासा मिटाने के लिए  कम उम्र में ही अपनी वर्जिनिटी खो देते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि अब आपको अपनी वर्जिनिटी का हिसाब भी सरकार को देना पड़ेगा। जी हां, रूस के डॉक्टरों को कथित तौर पर यह निर्देश दिए गए हैं कि नाबालिग लड़कियों का वर्जिनिटी टेस्ट किया जाए।

वर्जिनिटी को लेकर सरकार ने किया बड़ा फरमान: अब सोच समझकर लड़कियां करे सेक्स

बिपिन रावत बोले- सोशल मीडिया में उड़े अफवाहों के कारण…

वर्जिनिटी टेस्ट 16 साल से कम उम्र की लड़कियों का किया जाएगा

रूस की इनवेस्टिगेटिव कमिटी ने सभी मेडिकल प्रफेशनल्स को ये कहा है कि वो 16 साल से कम उम्र की लड़कियों की यौन गतिविधियों को लेकर प्रमाण इकट्ठे करें। हालांकि सरकार के इस फैसले से जनता काफी नाराज़ है। ‘द इंडिपेंडेंट’ की खबर के मुताबिक सिर्फ जनता ही नहीं  डॉक्टरों से लेकर राजनेता भी इस फैसले का विरोध कर रहे हैं। उनका मानना है कि इस फैसले से घबराकर अब किशोरियां जरूरत के समय भी डॉक्टर से संपर्क नहीं करेंगी। उन्हें डर रहेगा कि कहीं उनकी सच्चाई सार्वजनिक न हो जाए।

वर्जिनिटी को लेकर सरकार ने किया बड़ा फरमान: अब सोच समझकर लड़कियां करे सेक्स

VIDEO: बाप ने रात में बिस्तर पर बेटी से की शर्मनाक हरकत, तो बेटी ने…

वर्जिनिटी लेकिन रूस के स्वास्थ्य मंत्री ने  अपना फैसला न बदलते हुए साफ कर दिया है कि डॉक्टर्स को इस आदेश का पालन करना होगा और उन्हें पुलिस को 16 साल की सभी लड़कियों के वर्जिनिटी जाने, प्रेग्नेंसी, अबॉर्शन से जुड़ी जानकारी देनी होगी। इस ऑर्डर के मुताबिक डॉक्टर्स को लड़कियों के हाइमन की जांच करनी होगी।

वर्जिनिटीहैरानी की बात है कि ये टेस्ट सिर्फ लड़कियों का ही किया जाएगा, लड़कों के वर्जिनिटी टेस्ट का कोई प्रवधान नहीं है। जहां एक तरफ दुनिया में महिलाओं और पुरूषों को बराबर का दर्जा देने की बात कही जाती हैं वहीं दूसरी और इस तरह से भेदभाव किया जा रहा है।

Back to top button