सनी लियोनी का सपना हुआ सच, अब नहीं कोई तमन्ना

मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म रईस का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। इसके ट्रेलर को बहुत पसंद किया जा रहा है। अब दर्शकों को फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार है। इसी बीच खबर आई है कि सनी लियोनी ने शाहरुख खान की तारीफ ट्विटर पर की है। आखिर क्यों की है? आइए हम आपको बताते हैं।

दबंग सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया बनी सिंगर आया नया विडियो

सनी लियोनी का सपना हुआ सच, अब नहीं कोई तमन्ना

सनी लियोनी का सबसे बड़ा सपना

दरअसल शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में सनी लियोनी ने केमियो रोल किया है। सनी का शुरू से सपना था कि शाहरुख के साथ फिल्म करें। आखिरकार उनका ये सपना पूरा हो गया। वह इतनी खुश हैं कि सोशल मीडिया पर अपनी खुशी ज़ाहिर कर दी।

ये मशहूर अभिनेत्री बेडरूम में छिपा कर रखती है बेहद गंदी चीज

सनी ने इस फिल्म का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी सिर्फ झलक दिख रही है। यह वीडियो फिल्म के ट्रेलर से कट किया गया है। सनी ने ट्वीट किया, There are certain people who can change ur life in entertainment& Mr @iamsrk can!!Thank u! @rahuldholakia sir thank u4 giving me a chance! सनी के इस ट्वीट का शाहरुख ने भी बड़े प्यार से जवाब दिया। 

शाहरुख ने ट्वीट किया, You are too gracious. Thank u for adding so much to Raees. Keep smiling .

सनी ‘रईस’ में एक आइटम सांग कर रही हैं। सनी, जीनत अमान के फेमस सांग ‘लैला ओ लैला’ का रिमेक कर रही हैं। यह कुर्बानी फिल्म का सांग है। सनी के फैन्स को भी उनके इस आइटम नंबर का बेसब्री से इंतज़ार हैं।

 
Back to top button