सचिन पायलट ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- इस बार जुमलेबाली की सरकार नहीं चलेगी

उत्‍तरकाशी। चुनावी प्रचार के तहत टिहरी लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्‍याशी प्रीतम सिंह के समर्थन में उत्‍तरकाशी में जनसभा का आयोजन किया गया है। जनसभा में राजस्‍थान के उपमुख्‍यमंत्री सचिन पायलट ने भाजपा पर हमला बोला।

इस दौरान सचिन पायलट ने कहा प्रधानमंत्री ने बोला था कि आपके खाते में 15 लाख रुपये आएंगे, लेकिन अभी नहीं आए। भाजपा ने जो वादा किया था वो अभी पूरा नहीं किया। जिस कारण जानता ने मन बना लिया है कि इस बार जुमलेबाजी की सरकार नहीं चलेगी। 

कहा, भाजपा वाले हिंदू मुस्लिम की राजनीति खेल रहे हैं। कल शत्रुघ्न सिन्हा ने बोला कि भाजपा एक दो लोगों की पार्टी है। भाजपा भेदभाव की राजनीति कर रही है। भाजपा का शासन अगर देश में आ गया तो आगे चुनाव नहीं हो सकता है। भाजपा ऐसी राजनीति कर रही है। सचिन पायलट ने कहा कि  नरेंद्र मोदी सेना पर राजनीति कर रहे हैं। रोजगार की बात नहीं करते, बल्कि राम हनुमान पर बता कर रहे हैं। कहा, मैं अपना सारा काम छोड़कर प्रीतम सिंह को विजय बनने के लिए आप लोगों के बीच में आया हुं।

टिहरी में आयोजित जनसभा में कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम सिंह ने कहा कि जिन मुद्दों पर चुनाव होना चाहिए था, उन मुद्दों पर चुनाव नहीं हो रहा है। बीजेपी केंद्र सरकार मुख्य मुद्दों से जनता का ध्यान हटा रही है। इस दौरान सचिन पायलट ने कहा कि पूरे देश का 5 साल का जो रास्ता है,  उसे चुनने का समय आ गया है। पांच साल पहले मोदीजी ने जो वादे किए वह पूरे नही किए, जबकि उनकी पूर्ण बहुमत की सरकार बनी थी।

Back to top button