संस्कारी टीवी शो हुए बोल्ड, अब ये एक्ट्रेस पहनेगी बिकिनी

छोटे पर्दे पर संस्कारी बहू-बहुओं से सजे टीवी शोज में अब एक नया ट्विस्ट आने वाला है. जीटीवी के शो ‘बिन कुछ कहे’ की लीड रोल एक्ट्रेस शामता अंचन इस शो में अपना बोल्ड अंदाज दिखाते हुए बि‍कि‍नी पहने नजर आएंगी. संस्कारी टीवी शो हुए बोल्ड, अब ये एक्ट्रेस पहनेगी बिकिनी

हाल ही में जीटीवी के ही शो ‘पिया अलबेला’ में लीड एक्टर अक्षय महात्रे ने ऑनएयर न्यूड सीन दिया है. इसके बाद ही शामता अंचन के बारे में आई इस खबर से ऐसा लगता है कि टीवी पर भी अब बोल्ड लुक का चलन शुरू होने जा रहा है. भारतीय टेलीवजन की दुनिया में ऐसा पहली बार होगा कि किसी शो की लीड एक्ट्रेस बिकि‍नी में नजर आएगी. सीरियल ‘बिन कुछ कहे’ में शामता मायरा कोहली के किरदार में नजर आएंगी.

चीन पर भी चला नागिन का जादू, हिट हो रही हैं मौनी

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक शामता ने स्क्रिप्ट की डिमांड पर इस सीक्वेंस को शूट करने के लिए हां कह दी है. इन दिनों वह इस शॉट को परफेक्ट बनाने के लिए अपनी बॉडी पर वर्कऑउट कर रही हैं.

बता दें मॉडलिंग से अपना करियर शुरू करने वाली शामता फेमिना मिस इंडिया के फाइनल राउंड तक पहुंची थीं. इसके बाद शामता कई एड में भी नजर आईं. लेकिन शामता को पहचान मिली सीरियल ‘एवरेस्ट’ से. इसका निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया था.

Back to top button