अमेरिका: संदिग्ध हालत में मृत पाए गए चार भारतीय

अमेरिका के आयोवा में चार भारतीय अपने घर में संदिग्ध हालत में मृत पाए गए हैं. आयोवा की राजधानी डेस मोइनेस में एक तेलुगु भाषी पति-पत्नी और उनके दो बच्चों की मृत्यु हो गई है. चारों को गोली लगी है. वेस्ट डेस मोइनेस पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आयोवा की राजधानी डेस मोइनेस में 44 वर्षीय चंद्रशेखर सुनकारा, 41 साल की लावण्या सुनकारा, 10 वर्षीय और 15 वर्षीय लड़का घर के अंदर मृत स्थिति में पाए गए हैं.

वेस्ट डेस मोइनेस पुलिस के मुताबिक, पति-पत्नी और अपने दो बच्चों के साथ मेहमान के तौर पर रह रहे थे. चारों अपने घर में मृत पाए गए. वेस्ट डेस मोइस पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि दो वयस्क और दो बच्चे मेहमान के रूप में रह रहे थे. स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन करके इस घटना की सूचना दी है. आयोवा डिपार्टमेंट ऑफ क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन घटनास्थल पर जांच में लगा हुआ है.

UAE में स्कूल बस में हुई भारतीय मूल के बच्चे की मौत, सामने आई ये बड़ी वजह…

चंद्रशेखर सांकरा आयोवा डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टीज टेक्नोलॉजी सर्विस ब्यूरो में तैनात थे, जबकि लावण्या पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं. अमेरिका की तेलुगु एसोसिएशन परिवार की सहायता के लिए चिंता विभाग और भारतीय दूतावास के संपर्क करने में लगा हुआ है.

Back to top button