श्वेता तिवारी की बेटी ने ठुकराया सनी देओल की फिल्म का ऑफर

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है. पिछले दिनों से खबर है कि सनी देओल उन्हें अपने बेटे की डेब्यू फिल्म में लेने का मन बना रहे हैं. लेकिन अब मीडिया रिपोर्टस की मानें तो पलक ने उनके ऑफर को ठुकरा दिया है.

सनी देओल की फिल्म का ऑफर

हाल ही में खबर आई थी कि पलक ‘तारे जमीन पर’ स्टार दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. सनी देओल ने अपने बेटे की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के लिए पलक को पहली पसंद बनाया था लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पलक ने सनी देओल के बेटे करण देओल के साथ काम करने से मना कर दिया है. 

बता दें कि सनी ने अपने बेटे के लिए 200 लड़कियों के ऑडिशन लिए थे. लेकिन जब सनी ने सोशल मीडिया पर पलक की फोटो देखी तो उन्होंने पलक को ऑडिशन के लिए बुलाया था. लेकिन पलक ऑडिशन देने नहीं पहुंचीं. पलक ने ऐसा क्यों किया इस बात की सच्चाई अभी सामने नहीं आई है. बता दें कि पलक दर्शील के सात ‘क्वीकी’ नाम की फिल्म में नजर आ सकती हैं. 

1st DAY में ट्यूबलाइट ने कमाए इतने करोड़, नहीं बना सके सलमान कोई रिकॉर्ड

आपको बता दें कि पलक ने अपना फोटोशूट इंस्‍टाग्राम पर पोस्ट किया था, जो काफी पसंद भी किया गया. उनकी ये तस्वीरें फोटोग्राफर मैटी यादव ने क्लिक की हैं और पलक ने ज्यादातर तस्वीरों में कैप्शन के नाम पर सिर्फ मैटी को फोटो क्रेडिट दिया है. 

 

Back to top button