श्रुति हासन ने पिता कमल हासन और बहन अक्षरा हासन के साथ अपनी तस्वीरें साझा की हैं

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन की देशभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे मल्टीटैलेंटेड हैं. एक्टिंग और राइटिंग के अलावा वे गाना भी अच्छा गाती हैं. श्रुति, सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. पोस्ट और तस्वीरें प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बचपन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वे अपने पिता और बहन संग नजर आ रही हैं.

साझा तस्वीरें किसी कॉन्सर्ट के दौरान की लग रही हैं जिसमें पिता कमल हासन और बहन अक्षरा हासन संग श्रुति हासन भी बैठी हैं. तस्वीर में उन्होंने लिखा, बोर्ड हासन फेस, सो बोर्ड, #RUNSINTHEFAMILY #THROWBACKPICTURE”. फोटो में तीनों की सूरत बोर नजर आ रही है जिसका जिक्र भी श्रुति ने कैप्शन में किया है.

इसके अलावा उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अकेले बैठी नजर आ रही हैं. ये तस्वीर साल 1991 की है. उस वक्त श्रुति की उम्र महज 6 साल की थी. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 1991 से ही इंसानों को मैंने बोरिंग मान लिया था.

श्रुति हासन ने साउथ सिनेमा में उल्लेखनीय काम किया है. इसके अलावा वे हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि बॉलीवुड में उनका सिक्का ज्यादा नहीं चला. हाल ही में श्रुति ने साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को जन्मदिन पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की और विश करते हुए लिखा- ”हैपी बर्थडे बन्नी. ये वो तस्वीर है जब हम पहली बार मिले थे. आपको जानना और आपके साथ काम करना हमेशा काफी अच्छा रहा. आप बहुत प्रतिभाशाली, निष्ठावान और टैलेंटेड एक्टर हैं. आपको श्रेष्ठ और उज्ज्वल जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं.”

Back to top button