शूट के लिए तैयार हुईं सारा के साथ माँ ने किया कुछ ऐसा’ देख हर कोई रह गया दंग

सारा अली खान सभी की फेवरेट हैं. बच्चे हों या बूढ़े या फिर मीडिया सभी को सारा बेहद पसंद हैं. सिर्फ दो फिल्म पुरानी सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बना ली है. डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सारा ने हाल ही में अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ एक मैगजीन का कवर फोटोशूट कराया था. ये पहली बार था जब सारा और इब्राहिम साथ में किसी मैगजीन के कवर पर नजर आए हों.

जहां सारा और इब्राहिम का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं वहीं अब एक BTS फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में सारा अली खान की मां अमृता सिंह उन्हें बुरी नजर से बचाने के लिए काला टीका लगा रही हैं. ये हर मां अपने बच्चों के साथ करती है और अमृता का ये जेस्चर काफी क्यूट है. फोटो में व्हाइट गाउन पहने सारा अली खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं और साथ खड़े उनके भाई इब्राहिम के एक्सप्रेशन भी देखने लायक हैं.

जानें क्यों सलमान खान कभी नहीं करेंगे शादी

अपने इंटरव्यू के दौरान सारा ने अपने भाई के साथ अपने रिश्तों के बारे में बात की थी और बताया था कि कैसे ये दोनों बहन भाई बहुत अच्छे दोस्त भी हैं. बता दें कि हाल ही में सारा अपनी मां के साथ बहुत बड़ा डोसा खाती नजर आई थीं. इस तस्वीर में सबसे ज्यादा ओवर साइज डोसा और अमृता के चेहरे को छ‍िपाते रिएक्शन ने खींचा था. 

Back to top button