ऐश्वर्या राय के फिल्म सेट पर हुआ बड़ा हादसा, जिसके बाद बच्चन ने…

आज कल सडक पर सफर करना खतरे से खाली नही रह गया हैं। आये दिन किसी ना किसी सडक हादसे की खबरे आती ही रहती हैं। इतने नियम बनाने और लोगो में जागरूकता फैलाने के बाद भी कुछ लोग सडक पर इतनी जल्दबाजी करने से बाज़ नहीं आते हैं और यह जल्दबाजी कई बार ना केवल उनके बल्कि औरो के लिए प्राणघातक साबित हो जाती हैं। आजकल की भागदौड़ भरी जिन्दगी में लोग सडक पर भी भागदौड़ ही कर रहे हैं जिसके कई बार खतरानक परिणाम भी सामने आ चुके हैं। अपने गाड़ी या बाइक की कुछ लोग इतनी ज्यादा स्पीड करके चलते हैं की जरूरत पड़ने पर वह खुद इसको नियंत्रित नही कर पाते नतीजन एक भयावह दुर्घटना घट जाती हैं।

ऐश्वर्या राय के फिल्म सेट पर हुआ बड़ा हादसा, जिसके बाद बच्चन ने…सडक पर इस जल्दबाजी के शिकार लोगो में एक नाम और जुड़ चूका हैं जिसको जानकर आप सिंहर जायेगे। यह कोई और नही बल्कि हरदिल अजीज पूर्व मिस वर्ल्ड और आज के जमाने की प्रसिद्ध सिने तरीका ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी आने वाली फिल्म”फन्ने खान” की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन पर एक सीन फिल्माना था जिसकी लोकेशन कोई कृत्रिम सेट नही बल्कि एक ओरिजनल लोकेशन रखी गयी थी।

इस सीन को सडक किनारे शूट करना था लिहाजा इस सीन की तैयारियों में फिल्म निर्माता टीम पुरे जोरो शोरो से लगी थी। कहानी की मांग के अनुसार इस सीन में ऐश्वर्या राय बच्चन को टैक्सी को रोकना था, परन्तु इसी बीच पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक से सेट पर ही एक हादसा हो गया।

इससे पहले की आपके दिमाग में कुछ गलत बात आये हम बता दे ही इस हादसे में ऐश्वर्या राय बच्चन को खरोच भी नही आई हैं और वह पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं। ऐश्वर्या राय जिस फिल्म की शूटिंग कर रही थी उस फिल्म के तीसरे असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रही एक लडकी इस हादसे की शिकार हो गयी। आपको बता दे की फिल्म “फन्ने खान” की शूटिंग के दौरान सीन को लाइन अप करने के लिए तीसरे असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर कार्यरत एक लडकी हाथ में वाकी टाकी लेकर सडक पार करने लगी, कानो में वाकी टाकी का हेडफोन लगा था, लिहाजा उसको पीछे से तेज गति से आती बाइक का हॉर्न सुनाई नही दिया जिससे वह बाइक से टकराकर नीचे गिर पड़ी।

जैसे ही असिस्टेंट डायरेक्टर यह लडकी नीचे गिरी तो ऐश्वर्या राय बच्चन असिस्टेंट डायरेक्टर की मदद करने के लिए भागी, लेकिन सुरक्षा कारणों से ऐश्वर्या राय बच्चन के अंगरक्षकों ने उनको लडकी के पास नही जाने दिया। इस हादसे के बाद उस असिस्टेंट डायरेक्टर लडकी को होस्पिटल में एडमिट करवा दिया हैं।

 
Back to top button