शिवसेना नेता आज शाम महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात करेंगे: महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनाव जीतने से ज्यादा सरकार बनाना मुश्किल होता दिखाई दे रहा है. शिवसेना ने सबसे ज्यादा सीटें जीतने वाली बीजेपी का सिरदर्द बढ़ा दिया है. दोनों ही दल एक साथ चुनाव लड़ने के बाद भी सरकार नहीं बना पा रहे हैं. इस खींचतान के बीच शिवसेना नेता आज शाम महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात करेंगे.

रविवार को 170 विधायकों का समर्थन होने और शिवसेना का मुख्यमंत्री बनने का दावा करने वाले संजय राउत ने अब राज्यपाल से मिलने का वक्त मांगा है. संजय राउत ने बताया है कि उन्होंने राज्यपाल से मीटिंग के बारे में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को भी बताया है.

 

संजय राउत ने बताया कि राज्यपाल एक बहुत ही अनुभवी राजनेता रहे हैं और हमें पहले भी उनका आशीर्वाद मिलता रहा है. आज की मुलाकात पर संजय राउत ने कहा कि हम राज्यपाल से मिलकर उन्हें अपनी पार्टी का रुख बताएंगे. हालांकि, राउत ने यह भी कहा कि यह एक शिष्टाचार भेंट है.

रविवार को शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि उनके पास 170 विधायकों का समर्थन है और शिवसेना पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने की स्थिति में है. राउत ने यह भी कहा था कि महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री शिवसेना से ही होगा.

Back to top button