शाहरुख खान के इंस्टा पर हुए इतने मिलियन फॉलोअर्स, फैंस ने ऐसे दी बधाई

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने 20 मिलियन फॉलोअर्स की संख्या पूरी कर ली है. इससे पहले शाहरुख के इंस्टा फॉलोअर्स काफी कम थे, जो कि बाकी सेलिब्रिटीज के इंस्टा फॉलोअर नंबर से काफी पीछे है. हालांकि कम इंस्टा फॉलोअर्स वाले सेलेब्स की लिस्ट में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान भी शामिल हैं.

सोशल मीडिया पर शाहरुख के 20 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स पूरे करने की खबर तेजी से फैल रही है. फैंस उन्हें इस बात पर बधाई दे रहे हैं. वैसे शाहरुख खान सोशल मीडिया पर कम ही एक्ट‍िव रहते हैं. वे इंस्टा पर अपनी फैमिली फोटोज शेयर करते रहते हैं. वहीं ट्वीटर पर भी शाहरुख की सक्रियता कम ही देखने को मिलती है.

अजय देवगन की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म होने वाली है ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’, जानिए अबतक की कमाई

इन्हें फॉलो करते हैं शाहरुख खान

शाहरुख के इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो वे सिर्फ छह लोगों को फॉलो करते हैं. इसमें उनकी पत्नी गौरी खान, बेटा आर्यन खान, बेटी सुहाना खान के अलावा तीन और लोग हैं. उन्होंने अब तक 547 पोस्ट्स किए हैं.

इस खान के हैं सबसे कम इंस्टा फॉलोअर्स 

बॉलीवुड के कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनकी इंस्टाग्राम फॉलोअर्स काफी ज्यादा हैं और कई ऐसे भी हैं जिनके फॉलोअर्स की संख्या 5 मिलियन से भी कम है. आमिर खान के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 2.9 मिलियन है और अमिताभ बच्चन की 14.1 मिलियन, काजोल की 9.3 मिलियन, अजय देवगन की 5.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

https://www.instagram.com/p/Bx2XDyMF-HV/?utm_source=ig_embed

इसके अपोजिट दीपिका पादुकोण की 42.9 मिलियन, प्रियंका चोपड़ा जोनस की 48.2 मिलियन, श्रद्धा कपूर की 38.6 मिलियन, आलिया भट्ट की 41.7 मिलियन, जैकलीन फर्नांडिस की 36 मिलियन, अक्षय कुमार की 35.3 मिलियन, सनी लियोनी की 30.2 मिलियन, सलमान खान की 29.1 मिलियन, सोनम कपूर की 24.3 मिलियन, कटरीना कैफ की 31.1 मिलियन, वरुण धवन की 25 मिलियन, शाहिद कपूर की 24.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Back to top button