शाहरुख खान की बेटी ने पोस्‍ट की ऐसी फोटो, देखते ही बेकाबू हो गए लोग

नई दिल्ली। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्मों से दूर रहने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। सुहाना खान के फोटो और वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में सुहाना खान की एक और फोटो सबका खूब ध्यान खींच रही है।

शाहरुख खान

इस फोटो में सुहाना खान मस्ती भरे अंदाज में अलग अलग चेहरे बना कर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। बता दें, शाहरुख खान की बिटिया वापस न्यूयॉर्क चली गई हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपनी पढ़ाई न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पूरी कर रही हैं।

सुहाना खान की इस फोटो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। सुहाना खान की इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। शाहरुख खान की बेटी इस फोटो में जीभ निकालकर सेल्फी ले रही हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर में उन्होंने सफेद कलर का टॉप पहना हुआ है।

बता दें कि सुहाना खान अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उनका स्टाइल हो या अंदाज, सोशल मीडिया पर छा जाता है। बीते साल ग्रेजुएशन पूरी होने के बाद सुहाना खान अपनी आगे की पढ़ाई के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही हैं। दूसरे स्टार किड्स की तरह वह भी बॉलीवुड में कदम रखना चाहती हैं, लेकिन उनके पिता शाहरुख खान का कहना है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही एक्टिंग की दुनिया में प्रवेश करेंगी।

Back to top button