शाहरुख करने जा रहे हॉलीवुड में एंट्री! Rush Hour के सीक्वल में आ सकते हैं नजर

सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के सिग्नेचर ‘लुंगी डांस’ स्टेप को अमेरिकी फिल्मकार ब्रेट रैटनर को सिखाया. रैटनर ने अभिनेता को अपनी फिल्म ‘रश आवर’ के सीक्वल में निर्देशित करने की इच्छा भी जताई है.

वार्मअप करना नहीं भूलते है वरुण धवन

शाहरुख करने जा रहे हॉलीवुड में एंट्री! Rush Hour के सीक्वल में आ सकते हैं नजर

दोनों ने सैन फ्रांसिस्को अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (SFFILM) के दौरान एक साथ मंच साझा किया. अपने 60वें संस्करण के मौके पर महोत्सव ने शाहरुख का सम्मान किया.

रैटनर ने कहा, ‘एक दिन भारत में मैं शाहरुख को लेकर ‘रश ऑवर’ बनाना चाहता हूं.’ सूट-बूट में सजे दोनों फिल्मी हस्तियों ने शुक्रवार शाम को कैस्ट्रो थिएटर में हुए समारोह में बातचीत के दौरान काफी हंसी-मजाक भी किए.

अभिनेता के साथ निजी बातचीत से पहले रैटनर ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख के साथ तस्वीर भी पोस्ट की.

 

उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख के साथ…SFFILM में हमारी बातचीत के लिए तैयार हो रहा हूं.’

बाद में उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें शाहरुख उन्हें ‘लुंगी डांस’ के स्टेप सिखाते नजर आ रहे हैं, हालांकि यह गाना उपलब्ध नहीं था और शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में इसे गाते हुए रैपटर को स्टेप सिखाया. रैटनर ने वीडियो के साथ लिखा, ‘SFFILM में किंग खान के साथ. प्रेरणादायक, विनम्र, एक महान डांसर.’

 

रैटनर ने शाहरुख को अपनी प्रतिकृति का एक छोटा सा डॉल भी भेंट किया.

 

शाहरुख ने उन्हें धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया, ‘SFFILM में शानदार शाम के लिए आपका धन्यवाद रैटनर..आपका डॉल आपकी तरह शानदार है.’

शाहरुख ने इस सम्मान के लिए फिल्म महोत्सव के अधिकारियों को भी धन्यवाद दिया.

इस महोत्सव का हिस्सा शाहरुख की फिल्म ‘माई नेम इज खान’ भी बनी.

Back to top button