वार्मअप करना नहीं भूलते है वरुण धवन

फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से बॉलीवुड में अपन करियर की शुरुआत करने वाले वरूण धवन आज बॉलीवुड के हिट अभिनेता है. लड़कियां उनकी एक झलक पाने को बेताब रहती है. लडकिया उनकी बॉडी पर फ़िदा है. क्या आप भी इस बद्रीनाथ की फिट बॉडी का राज जानना चाहते है? शायद बहुत ही कम लोगो को इस बात का पता होगा कि “स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर” में रेस जीत कर एक अच्छे प्लेयर का रोल अदा कर चुके वरुण धवन स्कूल के समय में भी एक बेहद अच्छे एथलीट थे.

वार्मअप करना नहीं भूलते है वरुण धवन

उन्हें अपने स्टैमिना को बढ़ाने में भी काफी मशक्कत करनी पड़ती है. वे अपने स्कूल टाइम में स्विमिंग करना भी बहुत पसंद करते थे. उन्हें आज भी जब टाइम मिलता है वे स्विमिंग करना पसंद करते है. वरूण धवन का मानना है की स्पोर्ट एक्टिविटी करने से आप हेल्दी रह सकते है. किसी भी स्पोटर्स को करने से पहले रोजाना 10-15 मिनट का बॉडी वॉर्म अप जरूरी माना जाता है. जॉगिंग, जंपिंग, रनिंग या बॉडी को स्‍ट्रेच करने वाली एक्सरसाइज कर आप खुद को एकदम फिट रख सकते है लेकिन वार्म अप करना ना भूले.

अगर आप ऐसा नहीं करते है तो ये आपकी सेहत के लिए हानिकारक है. वरूण धवन बताते है कि” जब वे “मैं तेरा हीरो” फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे. इसकी वजह उन्होंने वार्म अप नहीं करना बताया. वरुण धवन कभी भी वार्म अप करना नहीं भूलते है. फ़िलहाल वरुण अपनी आने वाली फिल्म जुडंवा 2 की शूटिंग में लगे हुए है. इस फिल्म का निर्देशन उनके पिता डेविड धवन कर रहे है.

Back to top button