शादी से पहले जॉन अब्राह्म नहीं बल्कि इस एक्टर के प्यार में पागल थी बिपाशा बासु, जानकर आपको भी लग सकता है झटका !

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री बिपाशा बासु आज किसी भी परिचय के मोहताज नही है, बिपाशा आज उस मुकाम पर पहुंच चुकी है जहां हर कोई इन्हें जानता है. इनकी पहचान के लिए आज इनका नाम ही काफी है, इसी के सात आपको ये भी बता दें कि बॉलीवुड में बिपाशा को बिप्स और बिल्लो रानी के नाम से भी जाना जाता है. ये तो हम सभी जानते हैं कि बिपाशा बसु ने करण ग्रोवर के साथ शादी की है और आज वो अपने पति के साथ बेहद खुश भी हैं.शादी से पहले जॉन अब्राह्म नहीं बल्कि इस एक्टर के प्यार में पागल थी बिपाशा बासु, जानकर आपको भी लग सकता है झटका !शादी से पहले जॉन अब्राह्म नहीं बल्कि इस एक्टर के प्यार में पागल थी बिपाशा बासु, जानकर आपको भी लग सकता है झटका !

दरअसल फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान करण और बिपाशा को एक दूसरे से प्यार हो गया, जिसके बाद इन दोनों ने अपने प्यार को शादी का नाम दिया. आपको बता दें कि जहां करण की बिपाशा से पहले दो पत्नियां रह चुकी हैं तो वहीं बिपाशा बासु के भी कई अफेयर रह चुके हैं.शादी से पहले जॉन अब्राह्म नहीं बल्कि इस एक्टर के प्यार में पागल थी बिपाशा बासु, जानकर आपको भी लग सकता है झटका !

बिपाशा का सबसे मशहूर अफेयर जॉन अब्राह्म के साथ चला था, सबको ऐसा लगता है कि करण से पहले बिपाशा केवल जॉन से ही प्यार करती थीं लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल भी नही है. दरअसल शादी के पहले एक और अभिनेता ऐसा था जिससे बिपाशा पागलों की तरह प्यार करती थी.

तो चलिए जानते हैं कौन है वो अभिनेता…
हम आपको बता दें कि हम यहां जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो एक्टर हरमन बवेजा हैं. बता दें कि इन दोनों के अफेयर की खबरें सिर्फ चली नहीं थी बल्कि अपने इस अफेयर को बिपाशा ने खुद कन्फर्म किया था.

बिपाशा ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने एक्टर हरमन बवेजा को लेकर लिखा था कि-“हरमन और मैं कपल हैं फाइनली मुझे वो पर्सन मिल गया है जो कि मुझ जैसी ह्यूमन बीइंग से फार बैटर है.”

आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि कंफर्म करने के बावजूद केवल 6 महीने बाद ही इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ गयी. जिसके बाद बिपाशा की लाइफ में करण आए और इन दोनों ने शादी कर ली.

Back to top button