शादी के बाद दीपिका के ससुर ने बहू के सामने की ये चौका देने वाली हरकत, रणवीर ही क्या पूरा घर ही..

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब ऑफिशियली पति-पत्नी के बंधन में बंध चुके हैं. इटली में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी करने के बाद अब दीपिका पादुकोण सिंह हो गई हैं. नया रिश्ता. नया घर. नया परिवार. इस शादी में उन्हें वो सब कुछ मिला है जो एक लड़की का सपना होता है. अब दीपिका भवनानी परिवार की मेंबर हो चुकी हैं. शादी के बाद रणवीर के पिता और उनके ससुर ने फिल्मी अंदाज में पादुकोण का स्वागत किया. उन्होंने कहा-ये दीवानी तो भवनानी हो गई.

बता दें, शादी के बाद आई तस्वीरों पर गौर करें तो दीपिका का सगाई की अंगूठी बिल्कुल हटकर है. ये स्कवेयर शेप में है और काफी बड़ी है. ये सिंगल सोलिटेयर स्कवेयर डायमंड रिंग बहुत महंगी है. दीपिका आनंद कारज की रस्म में जो लाल रंग की चुनरी पहनी है उस पर संस्कृत में श्लोक लिखे हैं. बॉर्डर के पास ”सदा सौभाग्यवती भव:” लिखा है.

वायरल हुई काजोल की बेटी न्यासा की लेटेस्ट तस्वीरे बेटी में बहुत जल्द आया ऐसा बदलाव, खुद काजोल को भी नहीं हो रह है यकीन

गौरतलब है कि रणवीर जिस बिल्डिंग में रहते हैं उसका एक पूरा फ्लोर खरीद लिया है. पूरे फ्लोर का रिनोवेशन किया गया है. खबरें हैं कि कपल जल्द ही वहां शिफ्ट होने वाला है. शादी के बाद इस न्यूली वेड कपल को बॉलीवुड सेलेब्स से भी बधाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं. अनुष्का ने लिखा है- आप दोनों को खुशियों का संसार मिले और एक खूबसूरत यात्रा तय करें. एक-दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान रखें; क्लब में आपका स्वागत है.

Back to top button