शादी के दस साल बाद इस शादीशुदा जोड़े ने किया ऐसा काम, जानकर रह जायेंगे आप हैरान !

सोशल मीडिया पर इनदिनों एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। जी हां अमेरिका के एक कपल ने शादी के 10 साल बाद एक महिला को अपना पार्टनर बना लिया है। अब तीनों एक ही घर और बेड शेयर करने के साथ ही पेरेंटल जिम्मेदारियां भी संभाल रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैलिफोर्निया के हटिंगटन बीच के रहने वाले मैथ्यू और मिशेल करीब एक दशक पहले एक दूसरे से मिले थे और तबसे साथ है। शादी के करीब 10 साल बाद इन्हें थोड़ी उबन महसूस हुई और रिश्ते में खालीपन लगने लगा। दो साल पहले इन्होंने एक डेटिंग ऐप का सहारा लिया, जिसके जरिए उनकी मुलाकात 26 साल की कोर्टनी से हुई।

कोर्टनी ने सेक्स लाइफ दोनों के साथ शेयर करने के साथ ही फैमिली की जिम्मेदारी उठाने के लिए सहमति जताई। इन सबके बाद कोर्टनी मैथ्यू, मिशेल और उनके दो बेटों के साथ रहने उनके घर चली आई। तीनों दो साल से साथ रह रहे हैं। बेड शेयर करना हो या सेक्स लाइफ की बात हो, इन्हें एक-दूसरे से कोई जलन नहीं है।

खूबसूरती की वजह से इस हीरोइन पर सरकार ने लगाया बैन, जानिये क्यों

इनका कहना है कि इन्हें एक-दूसरे को लव शेयर करते देखना अच्छा लगता है। मैथ्यू के मुताबिक, ”ऐसे रिश्ते में दो महिलाओं के साथ होना आत्मविश्वास बढ़ाता है। मैं दोनों के साथ लव और अफेक्शन एन्जॉय कर रहा हूं।”

Back to top button