शादी की 9वीं एनिवर्सरी पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर की KISS वाली फोटो

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का नाम बॉलीवुड के मशहूर कपल में शुमार हैं। अक्सर यह लोग एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले स्पॉट किए जाते हैं। शिल्पा भले ही बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करके तो कभी रियलिटी शो को जज करते हुए नजर आती हैं। शिल्पा और राज की शादी की नौंवी सालगिरह है। इस मौके पर शिल्पा ने पति राज कुंद्रा के लिए रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है।शादी की 9वीं एनिवर्सरी पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर की KISS वाली फोटो

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों के साथ खूबसूरत कैप्शन भी दिया है। शिल्पा शेट्टी ने लिखा – ‘तुम्हारे दिए सरप्राइज और बड़ा दिल मेरे लिए बहुत मायने रखता है। फिर भी मैं कुछ चीजों के लिए तुम्हें शुक्रिया कहना चाहती हूं। हम लोग एक दूसरे के लिए बने हैं। जब तक जिंदा रहूंगी तुमसे प्यार करती रहूंगी। अगर उसके बाद भी कोई जिंदगी होगी तो भी प्यार करूंगी। शादी की नौंवी सालगिरह मुबारक हो।’

शिल्पा के इस रोमांटिक पोस्ट के बाद राज कुंद्रा खुद को रोक न सके और तुरंत कमेंट किया। राज कुंद्रा ने लिखा – ‘बस एक साल और हम लोग 10वीं सालगिरह मनाएंगे। ऐसा लगता है कि बस कल ही तुमसे मैंने शादी की हो।’ शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। शिल्पा ने वेडिंग एनिवर्सरी पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसके साथ ही शिल्पा ने मालदीव की कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वह बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक शिल्पा और राज की पहली मुलाकात साल 2008 में हुई थी। उस वक्त राज शिल्पा के परफ्यूम ‘एस2’ को प्रमोट कर रहे थे। तभी से दोनों का रिश्ता आगे बढ़ा और सात जन्मों के लिए एक दूसरे के हो गए। आपको बता दें, शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से 22 नवंबर 2009 को शादी की थी।

इन दोनों की शादी बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में शुमार है। शिल्पा की सगाई की अंगूठी से लेकर लहंगे की कीमत काफी चर्चा में रही थी। कहा जाता है कि सगाई में राज कुंद्रा ने शिल्पा को 3 करोड़ की अंगूठी पहनाई थी। जबकि लहंगी की कीमत करीब 50 लाख रुपए थी। राज कुंद्रा ने शादी की पहली सालगिरह पर शिल्पा को दुबई में बुर्ज खलीफा के 19वें फ्लोर पर एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया था। जिसकी कीमत करीब 50 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

Back to top button