मेहंदी लगवा रही दीपिका के सामने रणवीर ने रखी ऐसी डिमांड, जिस कारण शर्म से लाल हो गई दीपिका

इटली के लेक कोमो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का जश्न शुरू हो चुका हैं। जी हां आज बॉलीवुड के सबसे मशहूर और हॉट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी है। बस अब से कुछ ही देर में दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी इटली के लेक कोमो में होने वाली है। जिसकी तैयारी काफी तेजी से चल रही है। वहीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इस बात का पूरा ख्याल रखा है कि उनकी शादी में किसी भी तरह की कोई कमी न आए।

दोनों की शादी 14-15 नवंबर तक चलेगी जिसकी रस्मे काफी पहले से ही शुरू हो गई थी। शादी के वेन्यू को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। वहीं इस शादी में सिंगर हर्षदीप कौर ने अपनी मधुर आवाज से और भी खूबसूरत बना दिया। मंगवार को इन दोनों की पोस्ट वेडिंग

Bigg Boss 12 के घर के सदस्यों ने उठाए खतरनाक हथियार, अब शुरु हुई असली जंग

सेरेमनी शुरू हुई थी।

आज दोनों की शादी समारोह में हिस्सा बनने के लिए 40 मेहमान पहुंच चुके हैं। बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी में कुछ खास मेहमानों को ही निमंत्रण दिया है। अपनी शादी को लेकर दोनों बेहद खुश हैं।

आई खबरों के अनुसार, दीपिका पादुकोण जब अपने हाथों में मेहंदी लगवा रही थीं तो होने वाले दुल्हे राजा रणवीर सिंह ने उन्हें खाना खिलाने की जिम्मेदारी उठाई। इस मजाक के समय पर रणवीर सिंह ने अपनी होने वाली पत्नी के सामने ऐसी शर्त रखी कि वो शर्मा कर लाल हो गई। खबर के अनुूसार, मेहंदी लगा रही दीपिका को रणवीर ने कहा, दीपिका पहले उन्हें किस करें, जब वो उन्हें खाना खिलाएंगे।

इस पर दीपिका ने जवाब देते हुए कहा कि, मैं आपको किस तब करूंगी जब आप मुझे खाना खिलाएंगे। और तो और दीपिका को मेहंदी लगा रही लड़कियों से रणवीर ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि, दीपिका के हाथों पर लगी मेहंदी पर मेरा नाम साफ दिखना चाहिए।

Back to top button