वीनस की कार से हुई दुर्घटना में बुजुर्ग की मौत

अमेरिकी टेनिस स्टार वीनस विलियम्स की कार से हुई एक सड़क दुर्घटना में 78 वर्ष के बुजुर्ग की मौत हो गई है। यह दुर्घटना मियामी के छोटे शहर पाल्म बीच गार्डेंस में नौ जून को हुई थी। इस मामले से जुड़ी फ्लोरिडा ट्रैफिक पुलिस की रिपोर्ट आ गई है।

वीनस की कार

रिपोर्ट के अनुसार दुर्घटना के समय वीनस की गलती थी। 37 वर्षीय वीनस सोमवार से लंदन में अपना 20वां विंबलडन टूर्नामेंट खेलने वाली हैं। रिपोर्ट के अनुसार वीनस कार चलाते हुए चौराहे के बीच में धीमी हो गई, जिसके बाद व्यक्ति की 68 वर्षीय पत्नी ने कथित तौर पर अपनी कार से इस टेनिस खिलाड़ी की कार में टक्कर मार दी। घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया, जहां दो सप्ताह बाद उनकी मृत्यु हो गई। उनके सिर में चोट लगी थी।

वीडियो: इस तीन साल के बच्चे की बैटिंग देखकर उड़ जाएगे आपके होश…

पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि वीनस ने दूसरे ड्राइवर को रास्ता देने के अधिकार का उल्लंघन किया है। वैसे पुलिस ने यह भी कहा है कि दुर्घटना के समय सात बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन वीनस न तो फोन का इस्तेमाल कर रहीं थीं और न ही उन्हें ड्रग्स या शराब का सेवन किया था।

वीनस के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है, पुलिस इसकी जांच कर रही है। वीनस के वकील ने कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना थी। वीनस ने पीड़ित परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

Back to top button