वीडियो: रानू मंडल के बदले तेवर, फैन की इस छोटी सी गलती पर…

लता मंगेशकर के गाने गाकर सोशल मीड‍िया के जरिए रातोरात पॉपुलर हुईं रानू मंडल अब किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं. उन्होंने हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाकर बॉलीवुड डेब्यू भी कर लिया है. उनके गानें पसंद करने वालों की तादाद काफी ज्यादा है. उनके वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. उनका एक नया वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रानू मंडल फैन पर नाराज होते नजर आ रही हैं. हालांकि असल माजरा क्य है ये समझना मुश्किल है.

वायरल हो रहे वीडियो में रानू मंडल शॉपिंग करती नजर आ रही हैं. इसी दौरान वहां पर एक महिला प्रशंसक आती है और रानू का हाथ छूते हुए उन्हें कुछ कहने की कोशिश करती है.

रानू इस पर गुस्सा जाती हैं. महिला के कहने पर भी कुछ सुन नहीं रही हैं और उससे पूछ रही हैं कि ऐसे छूने का क्या मतलब है. वे महिला पर काफी गुस्सा करते हुए नजर आ रही हैं. फैन से किए गए इस बर्ताव पर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर कई लोग कह रहे हैं कि स्टार बनने के बाद रानू मंडल के तेवर बदल गए हैं. लोग रानू के सलाह दे रहे हैं कि सफलता पर कभी घमंड नहीं करना चाहिए वरना नीचे आने में वक्त नहीं लगता.

हालांकि कुछ लोग रानू को छूने वाली महिला को भी गलत कह रहे हैं. मगर अधिकतर लोगों की प्रतिक्रिया रानू के खिलाफ ही है. हालांकि वीड‍ियो देखकर ये साफ नहीं कहा जा सकता है कि रानू मंडल को किस बात पर गुस्सा आया.

वीडियो: रिलीज हुआ ‘पानीपत’ का ट्रेलर, पर्दे पर पहली बार बनी ऐसी फिल्म जिसे…

बता दें कि रानू मंडल स्टार बनने से पहले पश्चिम बंगाल के राणाघाट में गलियों और रेलवे स्टेशनों पर घूम-घूम कर गाना गाती थीं.

इसी दौरान अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्स ने रानू का एक वीडियो बनाकर फेसबुक पर शेयर कर दिया, जिसमें वो लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नग्मा है’ गा रही थीं.

वीडियो ने उन्हें रातोरात स्टार बना दिया. हिमेश रेशमिया को उनका गाना बहुत पसंद आया और उन्होंने हिमेश की फिल्म के लिए गानें भी गाए.फोटोज- इंस्टाग्राम

 

 

 

Back to top button