वीडियो: टाइगर श्रॉफ ने उठाया 200 किलो वजन, फैंस बोले- ‘हल्क हो आप’

बॉलीवुड स्टार्स में अगर फिटनेस फ्रीक लोगों की बात निकलती है तो टाइगर श्रॉफ का नाम सबसे ऊपर आता है. वह अपने दमदार एक्शन और फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. कई बार जिम से उनके कड़ी मेहनत वाले वर्कआउड वीडियोज सामने आते हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आते हैं. लेकिन अब एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है जिसमें टाइगर ‘हल्क’ के कम नजर नहीं आ रहे.

अक्सर टाइगर के वर्कआउट के वीडियो में उनकी मार्शस आर्ट, जिमनैस्टिक्स स्टंट देखने में मिलते हैं. उनके वीडियो हमेशा उनके फैंस के लिए किसी पॉजिटिव डोज की तरह काम करते हैं. लेकिन इस वीडियो को देख सब हैरान हैं. दरअसल इस वीडियो में टाइगर 200 किलो का वजन उठाते नजर आ रहे हैं. देखिए यह वीडियो…

कुछ ही घंटे पहले टाइगर श्रॉफ ने अपने वर्कआउट का यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वेट लिफ्ट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को मात्र चंद घंटों में एक लाख से कहीं ज्यादा बार देखा जा चुका है.

अरुण जेटली को लेकर आई बुरी खबर, राखी सावंत ने दी यह बड़ी जानकारी…

टाइगर ने वीडियो कैप्शन में लिखा, ‘काफी समय हो गया जबकि मैंने इस हद तक पुश किया है, 200 किलोग्राम. हाई स्कूल के दिनों में यह काफी हल्का लगता था. ऑनली ह्यूमन’ अब इस वीडियो पर उनके प्रशंसक ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी तारीफ करते नहीं थक रहे.

कमेंट बॉक्स में देखने पर नजर आता है कि फिटनेस आइकॉन मानी जाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने लिखा है, ‘बाप रे!’ तो वहीं ईशान खट्टर ने तो टाइगर को ‘सुपर ह्यूमन’ ही कह डाला है. बता दें कि जल्द ही टाइगर श्रॉफ एक्शन फिल्म ‘वॉर’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन और वाणी कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. 

 

Back to top button