खेत में काम कर रहे दो बच्चो पर अचानक किंग कोबरा ने कर दिया हमला, फिर देखे क्या हुआ….विडियो

विश्व में सांप ही एक ऐसा जीव है. जिसका नाम तक सुनते ही पसीने छुटने लगते है और अगर अचानक से कोई सांप सामने आ जाये तो मानो शरीर से जान ही निकल जाती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है जिसमे 2 बच्चो के साथ ये घटना हुई है. यह वीडियो इतनी खतरनाक है जिसको देखने मात्र से ही लोगो के दिलो की धड़कन तेज हो जाती है और शरीर से पसीना निकल आता है.

खेत में काम कर रहे दो बच्चो पर अचानक किंग कोबरा ने कर दिया हमला, फिर देखे क्या हुआ....विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सांपो की घटना वाली वीडियो कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रही है लेकिन यह वीडियो उन वीडियो से कुछ अलग है क्योकि इस वीडियो में इन दो बच्चो का सामना एक किंग कोबरा के साथ हो जाता है. इस वीडियो में इन बच्चो का सामना किंग कोबरा से हो जाने पर जो कुछ हुआ वह सभी को हैरान कर देने वाली घटना है.

यह वीडियो कहाँ का है. इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया बहुत तेजी से देखा और शेयर किया जा रहा है क्योकि इस वीडियो में इन बच्चो ने कारनामा कर दिखाया है वह बहुत ही खतरनाक साबित हुआ है. इसलिए कहते है कि बच्चे जिस बात को पकड़ लेते है उसे पूरा करके ही छोड़ते है.

इस वीडियो में 2 बच्चे अपने खेत में खुदाई करने के लिये जाते है. ऐसा लगता है यह बच्चे खेत में कुछ चीज ढूंढ रहे है. और अचानक ही 2-3 किंग कोबरा उन बच्चो के सामने आ जाते है. लेकिन ये बच्चे अन्य लोगो की तरह बिलकुल भी नहीं डरे बल्कि इन बच्चो ने उन सांपो के साथ जो किया यह सब करना किसी के लिये भी खतरनाक हो सकता है.

आप भी जरुर देखे इन खतरनाक बच्चो की यह वीडियो-

 

Back to top button