विराट की याद में पत्नी अनुष्का ने कहा कुछ ऐसा, खबर पढ़कर आप भी हो जाओगे इमोशनल

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जहां अपने वर्कफ्रंट पर काफी ज्यादा सक्रिय हैं| वहीं दोनों अपनी निजी जिंदगी में भी जमकर एन्जॉय करते हैं. इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को जब भी वक्त मिलता है, वे अनुष्का शर्मा के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हैं. फिलहाल जब भी दोनों एक-दूसरे से दूर होते हैं वे एक दूजे को काफी मिस भी करते हैं.इसके अलावा  इसका एक बड़ा क्यूट एविडेंस हाल ही में एक बार फिर देखने को मिला है.

असल में , भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के विरुद्ध दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने जा रही हैं. इससे पहले दोनों ने साथ में अच्छा वक्त बिताया गया है. इसके अलावा एक्ट्रेस अनुष्का के लिए हमेशा विराट का बाहर जाना मुश्किल होता है. इसके अलावा इस बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- आपको लगता है कि वक्त के साथ गुडबाय कहना आसान हो जाता है…. लेकिन सच ये है कि ऐसा कभी नहीं होता.

बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन ‘लव आजकल’ का हुआ बुरा हाल, मात्र इतनी कमाई..

विराट और अनुष्का की ये तस्वीर काफी क्यूट लग रही है.वहीं इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को कुछ ही घंटों में 17 लाख से ज्यादा बार लाइक और शेयर किया जा चुका है. इसके साथ ही मालूम हो कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बीते दिनों न्यूजीलैंड में वैलेंटाइन डे मनाया था. जंहा विराट कोहली ने अनुष्का के साथ एक बहुत प्यारी तस्वीर शेयर की थी. वहीं जिसमें दोनों एक दूसरे को हग करते नजर आ रहे थे. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को जब भी अपने वर्क फ्रंट से फुरसत मिलती है तो वे एक अच्छी ट्रिप पर रवाना हो जाते हैं. बीते साल दोनों भूटान की ट्रिप पर गए थे जिसकी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हुई थीं.

Back to top button