विदेशी युवतियां भारतीय युवकों से कर रही हैं शादी, वजह जानकर चौक जाएंगे आप!

विदेशी युवतियां भारतीय युवकों से भारी संख्या में शादी कर रही हैं। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, उत्तराखंड में पिछले पांच सालों में 50 से ज्यादा विदेशी युवतियों ने यहां के युवकों से शादी कर ली। यह युवतियां अब यहीं रह रही हैं। लेकिन इसकी एक वजह भी है जो विदेशी युवतियों को भारतीय युवकों को अपना दिल लुटाने पर मजबूर कर रही है।विदेशी युवतियां भारतीय युवकों से कर रही हैं शादी

Also Read:   ये अरबपति Playboy अपनी लक्जरी लाइफ पर रोजाना खर्च करता है 6 से 12 लाख रुपए

रिपोर्ट के अनुसार, भारत आकर शादी करने वाली ज्यादातर युवतियां एक स्थाई वैवाहिक जीवन चाहती हैं और इसीलिए शादी करती हैं। लेकिन लिसटे मानती हैं कि उसके लिए प्यार बहुत ही गहरी चीज है। उनका यह प्यार मुकेश के दिल में आसानी से किसी को नहीं आने देगा। उसके प्यार का ऐसा सिर्फ नेचर नहीं है बल्कि यह भारतीय संस्कृति भी है।

Also Read:   लड़की चारपाई पर थी, युवक आया और मुहं दबा के झटके में फाड़ दिए उसके कपड़े और फिर…

विदेश आकर रिषिकेश में शादी करने वाली ऐसी ही युवतियों में एक लिसटे वालिविज्न हैं जो रिषिकेश एक युवक से शादी कर अपनी जिंदगी को कामयाब मान रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार, लिसटे अपनी मां के साथ 2008 में भारत आई थीं। रिषिकेश में जब वह राफ्टिंग के लिए पहुंचीं तो यहां उनकी मुलाकात राफ्टिंग इंस्‍ट्रक्टर मुकेश हुई। इस मुलाकात के बाद लिसटे को लगने लगा कि वह लगातार मुकेश से लगाव महसूस कर रही हैं। इसके बाद वह एक साल बाद वह फिर रिषिकेश आईं और मुकेश से शादी करने का निर्णय किया।

Also Read:   पॉप स्टार केटी पेरी ने की ऐसी तस्वीर शेयर, भारतीयों ने सुनाई खूब खरी-खोटी!

लेकिन यहां आकर भारतीय युवकों से शादी करने वाली लिसटे एक अकेली युवती नहीं हैं। यहां रिषिकेश, लक्ष्मण झूला, मुनि की रेती और तपोवन में करीब 50 विदेशी युवतियां शादी कर यहीं बस गई हैं।

 
Back to top button