विकास-शिल्पा ने खेले घरवालों के साथ माइंड गेम्स, रोमिल बने हीरो

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ में इस हफ्ते सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे और मास्टरमाइंड विकास गुप्ता की एंट्री हुई है. सीजन 11 को हिट बनाने वाले ये दो कंटेस्टेंट्स बतौर गेस्ट घर में आए हैं. मंगलवार के एपिसोड में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की फिर से पुरानी नोंक-झोंक भी देखने को मिली. लेकिन अब विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे ने वापस जाने से पहले घरवालों के साथ माइंड गेम खेलने शुरू कर दिए हैं.

माइंड गेम्स की शुरुआत शिल्पा शिंदे ने रोमिल के साथ की है. आज के एपिसोड में शिल्पा शिंदे रोमिल को उनकी खूबियों के बारे में बताती हुई दिखेंगी. बिग बॉस 12 से जुड़ी हुई खबरें देने वाले ट्विटर हैंडल के मुताबिक शिल्पा रोमिल से कहेंगी कि आपको विजेता सिर्फ आपके दुश्मन बनाते हैं. जिसका जवाब देते हुए रोमिल कहेंगे, ”मैडम जी टास्क जीतने से कुछ नहीं होता, टास्क खेलने के होता है.”

माइंड गेम खेलने में विकास गुप्ता भी पीछे नहीं रहेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक पहले तो विकास गुप्ता करणवीर को गेम सुधारने की सलाह देंगे. इसके बाद विकास गुप्ता भी रोमिल के पास जाएंगे और कहेंगे, ”अगर आप फाइनल में पहुंच गए ना तो आपको विजेता बनने से कोई नहीं रोक सकता.”

इससे पहले मंगलवार को विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे इस हफ्ते की लग्जरी बजट टास्क का हिस्सा बने. इस टास्क में विकास गुप्ता ने अपने मास्टरमाइंड दिमाग का इस्तेमाल करते हुए शिल्पा शिंदे को एक बार फिर से करारी शिकस्त दी.

Back to top button