वरुण-श्रद्धा से डायरेक्टर बोले गेट आउट, तो मिला ऐसा जवाब, देखे विडियो

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ की शूटिंग इ बिजी चल रहे हैं और इस दौरान के एक्सपीरियंस वह इतना ज्यादा इंजॉय कर रहे हैं कि उनकी सेट से जाने की इच्छा ही नहीं हो रहे है. हाल ही में इससे जुड़ा एक विडियो वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इसमें फिल्म की टीम काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि वरुण के विडियो में फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा कास्ट को ‘गेट आउट’ कहते हुए दिख रहे हैं और उनके मुंह से यह सुनकर वरुण से लेकर श्रद्धा और वहां मौजूद लोग रेमो को एक और सीन शूट करने के लिए कहते हुए नजर आते हैं और वह हल्ला करते हुए उन्हें अपने कंधे पर भी इस दौरान उठा लेते हैं.

खास बात यह है कि खुद को इस स्थिति में पाकर रेमो डिसूजा भी हेल्पलेस महसूस करते हैं और उनके चेहरे पर आए भावों को देखकर इस बात का अंदाजा भी लगाया जा सकता है. आप देख सकते हैं कि  विडियो के आखिर में वरुण कहते हैं ‘हमें घर नहीं जाना, हम शूटिंग करते रहना चाहते हैं’. फिल्म की बात की जाए तो यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा के साथ ही प्रभु देवा, नोरा फतेही, शक्ति मोहन, धर्मेश येल्डे आदि भी नजर आने वाले हैं.

Back to top button