जारी है वरुण-श्रद्धा की फिल्म ‘Street Dancer 3D’ का जलवा, जानें अबतक की कमाई

फर्स्ट डे स्लो ओपनिंग बाद स्ट्रीट डांसर 3डी ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है. वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर स्ट्रीट डांसर 3डी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दूसरे दिन 20 करोड़ रुपये को पार कर गया.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने स्ट्रीट डांसर 3डी का सेकेंड डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साझा किया है. शनिवार को फिल्म ने 13.21 करोड़ की कमाई की है. इससे पहले शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 10.26 करोड़ था. कुल मिलाकर फिल्म ने 23.47 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. स्ट्रीट डांसर 3डी को भारत में 3700 स्क्रीन्स और ओवरसीज 710 स्क्रीन्स मिले हैं.

बॉलीवुड के ये 7 एक्टर्स जिनकी फिल्मों ने लोगों में जगाया देशभक्ति का भाव

दूसरे शहरों से बेहतर है मुंबई में रिस्पॉन्स

यूं तो फिल्म को देशभर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन रिपोर्ट की मानें तो मुंबई में फिल्म लीड कर रही है. यहां बाकी शहरों के मुकाबले फिल्म को फर्स्ट और सेकेंड हाफ दोनों टाइम अच्छी संख्या में ऑडियंस मिल रहे हैं. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक डांस आधारित फिल्म है. फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. वहीं प्रभुदेवा, नोरा फतेही, सलमान यूसुफ खान, धर्मेश, राघव जुयाल, पुनीत पाठक सपोर्ट‍िंग रोल में हैं.

फिल्म की कहानी लंदन में बसी पंजाबी फैमिली के एक डांसर सहज (वरुण धवन) और पाकिस्तानी फैमिली की डांसर इनायत (श्रद्धा कपूर) की है. दोनों अलग मजहब, अलग देश के होने के अलावा दो अलग लोकल डांसिंग ग्रुप (स्ट्रीट डांसर और रूल ब्रेकर्स) से होने के कारण एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं. फिर आता है डांसिंग चैंपियन मुकाबला ‘ग्राउंड जीरो’, जिसे दोनों टीम पाना चाहती हैं. यहीं से फिल्म में ट्विस्ट आने शुरू होते हैं.

Back to top button