लड़की ने Online बेच डाली अपनी वर्जिनिटी, जनिए ख़रीदार ने लगाई कितनी बोली

आजकल ऑनलाइन का जमाना है। हर आज चीज ऑनलाइन मिल ही जाती है, लेकिन एक लड़की ने ऑनलाइन कुछ और ही बेच डाला।आज तक अपने ऑनलाइन शॉपिंग, खाने-पीने की चीजें, फर्नीचर, शो टिकेट, कार, मोटर-बाइक खरीदी होगी।  यहां तक कि यह भी सुविधा हैं कि शादी- विवाह के लिए ऑनलाइन लड़की या लड़का भी मेट्रीमोनियल साइड्स पर पसंद कर सकते हैं।लड़की ने Online बेच डाली अपनी वर्जिनिटी, जनिए ख़रीदार ने लगाई कितनी बोली

अब आपको बता दें कि एक लड़की ने अपनी वर्जिनिटी तक ऑनलाइन बेच दी। ये सुनकर आपको अजीब लगेगा लेकिन ये सच है जनाब। रोमानिया की 18 साल की मॉडल एलेक्जेंडरा क्रेफेन ने अपनी वर्जिनिटी को एक ऑनलाइन एस्कॉर्ट एजेंसी के जरिए नीलाम कर दिया।

कौन है खरीददार : 
इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक केफ्रेन ने अपनी वर्जिनिटी सिंड्रेला एस्कॉर्ट्स नाम की एजेंसी के जरिए नीलाम की है। लड़की की वर्जिनिटी को खरीदने वाला व्यक्ति हॉन्ग कॉन्ग का एक बिजनेसमैन हैं जिसने करीब 16 करोड़ रुपए में लड़की की वर्जिनिटी को खरीदा है। हालांकि, इस रकम का 20 फीसदी हिस्सा एस्कॉर्ट्स कंपनी के हिस्से में जाएगा
क्या कहती है मॉडल वर्जिनिटी बेचने को लेकर : 
बता दे कि ये लड़की यानी एलेक्जेंडरा क्रेफेन पेशे से मॉडल है और इसका कहना है कि अगर मैं भविष्य में किसी शख्स के साथ रिश्ता बनाती भी हूं, तो हो सकता है कि वो मुझे छोड़ कर चला जाएगा। इससे बेहतर है कि मैं इस मौके से कुछ पैसे ही कमा लूं। इतना ही नही केफ्रेन का कहना है- मुझे लगता है कि मेरी तरह ही काफी अन्य लड़कियां भी ऐसा ही सोचती हैं।

विनोद खन्ना की हालत देख भावुक हुए इरफान, कहा- जरूरत पड़ी तो कर दूंगा अंगदान

घरवालों की आर्थिक हालत अच्छी नहीं : 
क्रेफेन के इस फैसले से उनके घरवाले बेहद नाराज हैं और उनको घर से निकलने की धमकी भी दी है। क्रेफेन के पिता पुलिस में हैं और उनकी आर्थिक हालात अच्छी नहीं है। ऐसे में मॉडल को उम्मीद है कि वह इससे इतने पैसे तो जुटा लेगी कि अपना घर बिकने से बचा सके। मॉडल अपनी पढ़ाई के लिए भी पैसों खर्च करने का सोच रही है।
क्या कहती है एजेंसी : 
एस्कॉर्ट एजेंसी के मुताबिक सिंड्रेला के बाद कई देशों से करीब 300 वर्जिन लड़कियों ने अपनी वर्जिनिटी बेचने के लिए एजेंसी से संपर्क किया।
Back to top button