लोगों को खूब पसंद आ रही हैं अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरे, इस लुक से जीता सबका दिल

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की खूबसूरती और हॉटनेस से सभी वाकिफ है. बॉलीवुड में जितना अनुष्का की फिल्मों को पसंद किया जाता है उतना ही वह अपने सेक्सी अंदाज के लिए भी जानी जाती है. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भले ही कुछ वक्त से कोई फिल्म साइन नहीं की है ,लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई रहती है. हाल ही में अनुष्का शर्मा ने ग्राजिया मैगजीन के फोटोशूट कराया है, इसकी कई फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने ग्राजिया मैगजीन की कवर फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें अनुष्का बेहद हॉट दिखाई दे रही है. फरवरी महीने के इश्यू में ग्राजिया मैगजीन के कवर पर अनुष्का का जलवा नजर आ रहा है. इससे पहले अनुष्का ने वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था,जो काफी चर्चा में रहा.

अनुष्का शर्मा को बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस भी कहा जाता है. हालिया फोटोशूट में भी अनुष्का बेहद स्टालिश दिखाई दे रही है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की है, जिसे ना  सिर्फ फैंस बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं. इन फोटोज पर सभी जमकर लाइव व कमेंट कर रहे हैं. अनुष्का इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती है. इंस्टाग्राम पर उनके 32.2 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

जल्द ही हांग कांग में भी रिलीज होने वाली है फिल्म ‘गुड न्यूज’, सामने आई डेट…

View this post on Instagram

@graziaindia

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का शर्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से की थी. इसमें उनके साथ शाहरुख खान नजर आए थे. इसके बाद अनुष्का पीके,जब हैरी मीट,  एनएच 10, ऐ दिल है मुश्किल, सुल्तान,सुई धागा, बदमाश कंपनी, परी, बैंड बाजा बारात जैसे कई फिल्मों में नजर आई. आखिरी बार अनुष्का फिल्म जीरो में दिखाई दी थी. 

View this post on Instagram

@graziaindia

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

View this post on Instagram

@graziaindia

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

Back to top button