लोकसभा चुनाव लड़ने पर बाबूलाल गौर ने कहा- कांग्रेस की पेशकश न तो अभी ठुकराई है न स्वीकार किया 

मध्य प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने दिग्विजय सिंह की पेशकश को न तो स्वीकार किया है और न ही ठुकराया है। इसके अलावा गौर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपना वादा निभाने की मांग भी की है। लोकसभा चुनाव लड़ने पर बाबूलाल गौर ने कहा- कांग्रेस की पेशकश न तो अभी ठुकराई है न स्वीकार किया 

भाजपा के कद्दावर नेता बाबूलाल गौर ने रविवार को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने उन्हें कांग्रेस पार्टी के टिकट पर भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया है। गौर का कहना है कि सिंह की इस पेशकश पर उन्होंने अभी कोई निर्णय नहीं लिया है। वे अभी भी इस पर विचार कर रहे हैं। 

दूसरी तरह बाबूलाल गौर का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में गौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपना वादा निभाने की मांग कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो में बाबूलाल गौर कह रहे हैं कि जब पीएम मोदी कार्यकर्ता महाकुंभ में भोपाल आए थे, तब उन्होंने कहा था कि ‘बाबूलाल गौर, एक बार और’।

वीडियो में गौर एक गाना गाते हुए सुने जा सकते हैं, “जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा।” इसके बाद वे “तुमको मुझे टिकट देना पड़ेगा” कहते सुने जा सकते हैं। 

बाबूलाल गौर के इस बयान को भोपाल लोकसभा सीट के टिकट से जोड़कर देखा जा रहा है। इस बारे में गौर ने बताया कि भाजपा में टिकट मांगी नहीं जाती। बल्कि सर्वे के आधार पर जीतने वाले प्रत्याशी को टिकट दिया जाता है। 

Back to top button