लॉन्च हुआ टाटा Tigor का ऑटोमेटिक वर्जन, जानें इसकी कीमत और खासियत

टाटा मोटर्स (TATA Motors) ने सोमवार को अपनी कॉम्पैक्ट सेडान कार, टिगोर (TATA Tigor) के स्वचालित मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) संस्करण की पेशकश की है. इसकी दिल्ली के शोरूम में कीमत 6.39 लाख रुपये से शुरू होती है. टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने अपनी टिगोर एएमटी श्रृंखला में – एक्सएमए और एक्सजेडए प्लस के तहत दो संस्करण पेश किए हैं, जिनकी कीमत 6.39 लाख रुपये और 7.24 लाख रुपये है. इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ दो नए ट्रिम्स को पेश किया जाएगा.

इस पर टाटा मोटर्स के बिक्री, विपणन और ग्राहक सहायता, यात्री वाहन व्यापार इकाई (पीवीबीयू) के उपाध्यक्ष एस. एन. बर्मन ने कहा कि यह कंपनी के अपने ग्राहकों की बढ़ती आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए नए उत्पाद पेश करने के प्रयासों का एक हिस्सा है. इसमें इंटीग्रेटेड एलईडी के साथ 15 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील और ऑटो-फोल्ड ओआरवीएम (रियर व्यू मिरर) भी होंगे.

आज भी नहीं बदले पेट्रोल-डीजल दाम, जानें ताजा रेट..

दोनों संस्करणों में ड्राइविंग मोड्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ हरमन ट्यूनड म्यूजिक सिस्टम, रिवर्स पार्किंग सेंसर, कप होल्डर्स के साथ फोल्डेबल रियर आर्मरेस्ट की सुविधा है. टाटा मोटर्स ने कहा कि ये संस्करण दो एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेक, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग सेंसर, स्पीड डिपेंडेंट ऑटोमैटिक डोर लॉकिंग और इंजन इम्मोबिलाइज़र जैसे सेफ्टी फीचर्स से परिपूर्ण हैं.

Back to top button